1. home Hindi News
  2. national
  3. rahul gandhi attacks pm modi for new vvip plane says indian army travels in non bullet proof truck hindi news pwn

'मोदी के लिए हजारों करोड़ का प्लेन और सैनिकों के लिए बिना बुलेट प्रूफ ट्रक', राहुल का पीएम पर तंज

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
'मोदी के लिए हजारों करोड़ का प्लेन और सैनिकों के लिए बिना बुलेट प्रूफ ट्रक', राहुल का पीएम पर तंज
'मोदी के लिए हजारों करोड़ का प्लेन और सैनिकों के लिए बिना बुलेट प्रूफ ट्रक', राहुल का पीएम पर तंज
Twitter

राहुल गांधी इन दिनों लगातार प्रधानमंत्री पर ट्वीटर के जरिये हमला बोल रहे हैं. आज राहुल गांधी ने फिर एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है हमारे जवानों को नॉन-बुलेट प्रूफ़ ट्रकों में शहीद होने भेजा जा रहा है और PM के लिए 8400 करोड़ के हवाई जहाज़! क्या यह न्याय है. शेयर किये गये वीडियो में सेना के जवानों को एक ट्रक में बैठे हुआ दिखाया गया है, जहां वो आपस में शिकायत कर रहे है कि उनसे ऑफिसर बुलेट प्रूफ वाहन में जाते हैं जबकि उन्हें नॉन बुलेट प्रूफ ट्रक में उन इलाकों में भेजा जाता है जो संवेदनशील है. इस तरह से वीडियो में और भी बातचीत हुई है.

इससे पहले राहुल गांधी ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री के हवाई जहाज को लेकर सवाल उठाया था. उन्होंने ट्वीट किया पीएम मोदी ने अपने लिए 8400 करोड़ रुपये का हवाई जहाज खरीदा है. इतने में सियाचीन लद्दाख सीमा पर तैनात हमारे जवानों के लिए कितना कुछ खरीदा जा सकता था. इसके बाद उन्होंने लिखा है. गरम कपड़े 30,00,000, जैकेट दस्ताने 60,00,000, जूते 67,20,000, आक्सीजन सिलिंडर 16,80,000, पर पीएम को सिर्फ अपनी इमेज की चिंता है सैनिकों की नहीं.

पंजाब में कृषि कानून के खिलाफ आयोजित ट्रैक्टर रैली में राहुल गांधी ने भाजपा नेताओं पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि उन्हें मेरे ट्रैक्टर की गद्दी तो नजर आ गई लेकिन करदाताओं के आठ हजार करोड़ रुपये से खरीदा गया आरामदायक और आलीशान एयर इंडिया का जहाज नहीं दिख रहा है.

बता दे कि ट्रेक्टर रैली के दौरान राहुल गांधी ट्रैक्टर पर बैठे थे जिस पर गद्दी लगी हुई थी. इसके बाद वो बीजेपी नेताओ के निशाने पर आ गये थे. गद्दी को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए खरीदे गए मंहगे और लग्जरी विमान के बारे में सवाल क्यों नहीं पूछा जा रहा है ? उसमें तो एक नहीं कई पलंग होंगे…. मोदी ने हजारों करोड़ में वो प्लेन खरीदाने का काम किया है…

बता दें कि भारत के प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति की यात्रा के लिये अब एयर इंडिया वन विमान का इस्तेमाल होगा. इस विमान को अमेरिकी राष्ट्रपति के लिए इस्तेमाल होने वाले एयरफोर्स वन की तर्ज पर तैयार किया गया है. एयरफोर्स वन अपने आप में हवा में उड़ता हुआ अभेद्य किला है जिसको भेद पाना नामुमकिन है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें