1. home Hindi News
  2. national
  3. punjab politics mohali court issued fresh arrest warrant against bjp leader tajinder pal singh smb

Punjab Politics: BJP नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा की बढ़ी परेशानी! मोहाली कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट

बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Bagga) की गिरफ्तारी को लेकर सियासी चर्चाओं का बाजार गरम है. तेजिंदर सिंह बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर एक ओर जहां कई तरह के सवाल उठ रहे है, वहीं दूसरी ओर बीजेपी नेता की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Punjab Politics: तजिंदर बग्गा के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी
Punjab Politics: तजिंदर बग्गा के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी
फाइल

Punjab News: बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Bagga) की गिरफ्तारी को लेकर सियासी चर्चाओं का बाजार गरम है. तेजिंदर सिंह बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर एक ओर जहां कई तरह के सवाल उठ रहे है, वहीं दूसरी ओर बीजेपी नेता की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही है. दरअसल, बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा के खिलाफ मोहाली कोर्ट ने शनिवार को वारंट जारी किया है.

अदालत ने पुलिस को दिया ये निर्देश

मोहाली कोर्ट की तरफ से जारी वारंट (Arrest Warrant Against Tajinder Bagga) में कहा गया है कि तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया जाए. कोर्ट ने पुलिस को बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को गिरफ्तार करने का आदेश दे दिया है. इन सबके बीच, दिल्ली भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा द्वारा अपनी सुरक्षा को लेकर आशंका जताए जाने के बाद दिल्ली पुलिस ने शनिवार को कहा कि वह उनके लिए जरूरी सुरक्षा इंतजाम करेगी.

गिरफ्तारी पर आमने-सामने दिखी पंजाब और दिल्ली की पुलिस

बता दें कि शुक्रवार को पंजाब पुलिस ने तेजिंदर बग्गा को उनके दिल्ली स्थित आवास से गिरफ्तार किया था. तेजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी के मसले पर पंजाब पुलिस और दिल्ली पुलिस आमने सामने दिखी. दरअसल, पंजाब पुलिस जब बग्गा को लेकर मोहाली जा रही है थी तो हरियाणा के कुरुक्षेत्र में पंजाब पुलिस वैन को रोक लिया गया था और यहां से पंजाब पुलिस की गाड़ियों को पिपली पुलिस थाने ले जाया गया था. बाद में दिल्ली पुलिस ने कुरुक्षेत्र से तेजिंदर बग्गा को अपनी हिरासत में ले लिया था.

जानें पूरा मामला

दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के अनुसार, भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव तेजिंदर सिंह बग्गा को पिछले महीने मोहाली में उनके खिलाफ दर्ज एक मामले में संबंध में गिरफ्तार किया गया था. उन्हें शुक्रवार देर रात एक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया. तेजिंदर के पिता प्रीतपाल बग्गा ने बताया कि उनका बेटा अपने दोस्तों और समर्थकों के साथ देर रात करीब एक बजे घर वापस लौटा था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें