1. home Hindi News
  2. national
  3. rahul gandhi in hyderabad address extended telangana pradesh congress committee meeting smb

कांग्रेस नेताओं को राहुल गांधी की सख्त हिदायत, शिकायत लेकर मीडिया में गए तो नहीं करेंगे बर्दाश्त

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को हैदराबाद में तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी की बैठक में वहां मौजूद राज्यभर के नेताओं को संबोधित किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rahul Gandhi in Hyderabad:  राहुल गांधी ने हैदराबाद में पार्टी नेताओं को दी ये सख्त हिदायत
Rahul Gandhi in Hyderabad: राहुल गांधी ने हैदराबाद में पार्टी नेताओं को दी ये सख्त हिदायत
ट्वीटर

Rahul Gandhi in Hyderabad: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को हैदराबाद में तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी की बैठक में वहां मौजूद राज्यभर के नेताओं को संबोधित किया. इस दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पार्टी के खिलाफ मीडिया में बात करने वाले नेताओं को सख्त हिदायत दी. राहुल गांधी ने कहा कि अगर आपको कुछ शिकायत है तो पार्टी के आंतरिक सिस्टम में इसके बारे में बात करें. लेकिन, अगर कोई मीडिया में जाता है तो इससे पार्टी को नुकसान पहुंचता है और हम इसे बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेंगे.

काम के आधार पर मिलेगा टिकट

तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि चुनावों में टिकट की आस लगाए बैठे पार्टी के नेता अगर काम करेंगे तो आपको उसका फल भी मिलेगा. लेकिन, अगर काम नहीं करेंगे, तो आपको टिकट नहीं दिया जाएगा. चाहे आप आपके पास कितने ही सालों का अनुभव क्यों न हो. टिकट वितरण का फैसला ग्राउंड फीडबैक के बाद ही लिया जाएगा. बता दें कि इस साल के अंत में तेलंगाना विधानसभा चुनाव होने हैं और पार्टी इसकी तैयारियों में जुटी है.

तेलंगाना की जनता को डिक्लेरेशन के बारे में समझाएं

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने इसके साथ ही कहा कि कांग्रेस नेताओं के लिए सबसे पहला मील का पत्थर वारंगल डिक्लेरेशन है. पार्टी नेताओं को पहला काम यह है कि तेलंगाना की जनता को इस डिक्लेरेशन के बारे में समझाया जाए. यह एक तरह से कांग्रेस और तेलंगाना के किसानों के बीच साझेदार है. बता दें कि राहुल गांधी टीआरएस (TRS) से गठबंधन की संभावना को खारिज कर चुके हैं. राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि तेलंगाना के साथ धोखा करने और चोरी करने वाले के साथ कांग्रेस कभी हाथ नहीं मिलाएगी.

युवाओं को पार्टी में शामिल होने का दिया आमंत्रण

राहुल गांधी ने कहा कि मैं तेलंगाना के युवाओं को कांग्रेस पार्टी में शामिल होने और राज्य की गतिशीलता को बदलने के लिए आमंत्रित करता हूं. उन्होंने कहा कि सोनिया जी ने आपके साथ तेलंगाना का सपना देखा और आपको राज्य का दर्जा दिया. कांग्रेस को नुकसान हुआ, लेकिन हम सच्चाई के लिए लड़ने के लिए आपके साथ खड़े हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें