1. home Hindi News
  2. national
  3. puducherry news dmk will contest 13 assembly seats in puducherry names of 12 candidates announced puducherry election 2021 pkj

द्रमुक पुडुचेरी में 13 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी, 12 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया

By Agency
Updated Date
द्रमुक पुडुचेरी में 13 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी
द्रमुक पुडुचेरी में 13 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी
सोशल मीडिया youtube

द्रमुक ने शनिवार को पुडुचेरी की 13 विधानसभा सीटों की सूची जारी की जिन पर वह चुनाव लड़ेगी . द्रमुक ने इन सीटों के लिए 12 उम्मीदवारों का ऐलान भी किया है. पुडुचेरी में छह अप्रैल को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होगा.

द्रमुक के उम्मीदवारों की सूची में पार्टी के दो पूर्व मंत्रियों और छह नए चेहरों को चुनावी मैदान में उतारा गया है. पार्टी ने एक बयान जारी कर उरुलायनपेट्टयी, मुदलियारपेट्टई और राज भवन समेत 12 सीटों के लिए प्रत्याशियों की घोषणा की.

इसमें कहा गया है कि बागुर विधानसभा सीट के लिए उम्मीदवार के नाम की घोषणा बाद में की जाएगी. द्रमुक ने पूर्व शिक्षा मंत्री एस पी शिवकुमार को राज भवन सीट से जबकि पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ए एम एच नजीम को कराईकल दक्षिण सीट से टिकट दिया है.

पूर्व विधायक अन्नीबल केनेडी उप्पलम से और आर शिवा विल्लीयानूर सीट से टिकट पाने में कामयाब रहे. द्रमुक के उम्मीदवारों की सूची में एक भी महिला प्रत्याशी का नाम नहीं है. दो वकीलों एल संपत और एस मुथुवेल को भी द्रमुक ने मैदान में उतारा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें