1. home Hindi News
  2. national
  3. priyanka gandhis demand coronavirus test should be more only then status of this epidemic will be known

प्रियंका गांधी की मांग, कोरोना वायरस की जांच ज्यादा हो, तभी इस महामारी की स्थिति का पता चलेगा

By Rajneesh Anand
Updated Date
प्रियंका गांधी की सरकार से मांग कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर बड़े पैमाने पर जांच करायी जाये
प्रियंका गांधी की सरकार से मांग कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर बड़े पैमाने पर जांच करायी जाये
फोटो : पीटीआई

नयी दिल्ली : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार को कहा कि सरकार को कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर बड़े पैमाने पर जांच करानी चाहिए क्योंकि ऐसा करके ही इस महामारी की वास्तविक स्थिति का पता किया जा सकता है. उन्होंने ट्वीट किया, " यह महत्वपूर्ण है कि जांच की गति को बढ़ाया जाये. जांच से ही बीमारियों की गंभीरता का पता चलता है.

इस लॉकडाउन के परिणाम तभी नजर आएंगे जब बड़े पैमाने पर जांच होगी और चिकित्सा व्यवस्था की मदद के लिए कदम उठाए जायेंगे.'' प्रियंका ने कहा कि सरकार को अब कदम उठाना चाहिए. उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में निजी सुरक्षा उपकरण की उपलब्धता नहीं होने से जुड़ी कुछ चिकित्साकर्मियों की शिकायत का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि योगी सरकार को चिकित्साकर्मियों की जरूरत का पूरा ख्याल रखना चाहिए.

उन्होंने कहा, "इस समय हमारे चिकित्सा कर्मचारियों को सबसे ज्यादा सहयोग करने की जरूरत है. वे जीवनदाता हैं और योद्धा की तरह मैदान में हैं. बांदा में नर्सों और मेडिकल स्टाफ को उनकी निजी सुरक्षा के उपकरण न देकर और उनके वेतन काटकर बहुत बड़ा अन्याय किया जा रहा है.'' कांग्रेस महासचिव ने कहा, ''उप्र सरकार से मैं अपील करती हूं कि ये समय इन योद्धाओं के साथ अन्याय करने का नहीं है बल्कि उनकी बात सुनने का है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

अन्य खबरें