1. home Hindi News
  2. national
  3. news anchor rohit sardana dies due to coronavirus tweets sudhir chaudhary aaj tak amh

Rohit Sardana News : पत्रकारों पर भी कहर बरपा रहा वायरस, मशहूर टीवी न्यूज एंकर रोहित सरदाना का निधन, कोरोना से थे संक्रमित

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rohit Sardana Dies due to Coronavirus
Rohit Sardana Dies due to Coronavirus
TWITTER
  • रोहित सरदाना की कोरोना से मौत

  • आज तक न्यूज चैनल में एंकर के तौर पर नजर आते थे

  • रोहित सरदाना की मौत को लेकर पत्रकार सुधीर चौधरी ने भी ट्वीट किया

Rohit Sardana Dies due to Coronavirus : यदि आप टेलीविजन पर समाचार देखते होंगे तो मशहूर न्यूज एंकर रोहित सरदाना को जरूर जानते होंगे. जी हां…रोहित सरदाना की कोरोना से मौत हो गई है. आपको बता दें कि लंबे समय तक जी न्यूज में एंकर रहे रोहित सरदाना इन दिनों आज तक न्यूज चैनल में एंकर के तौर पर नजर आते थे.

रोहित सरदाना की मौत को लेकर पत्रकार सुधीर चौधरी ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि अब से थोड़ी पहले जितेंद्र शर्मा का कॉल आया.. उसने जो कहा सुनकर मेरे हाथ काँपने लगे… हमारे मित्र और सहयोगी रोहित सरदाना की मृत्यु की ख़बर उसने दी… ये कोरोना वायरस हमारे इतने क़रीब से किसी को उठा ले जाएगा ये कल्पना नहीं की थी…

आगे उन्होंने लिखा कि इसके लिए मैं तैयार नहीं था… यह भगवान की नाइंसाफ़ी है...। ॐ शान्ति।' यहां चर्चा कर दें कि लंबे समय से टीवी मीडिया का चेहरा रहे रोहित सरदाना इन दिनों 'आज तक' न्यूज चैनल प्रसारित होने वाले शो 'दंगल' की एंकरिंग करते थे. साथ ही वे फेसबुक के माध्यम से लोगों से जुडते थे और उनकी प्रतिक्रिया लेते थे.

उल्लेखनीय है कि 2018 में ही रोहित सरदाना को गणेश शंकर विद्यार्थी पुरस्कार से नवाजा गया था.

हालांकि वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने भी रोहित सरदाना की मौत की जानकारी दी है. लेकिन उन्होंने ट्विटर पर श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि दोस्तों बेहद दुखद खबर है… मशहूर टीवी न्यूज एंकर रोहित सरदाना का निधन हो चुका है…उन्हें आज सुबह ही हार्ट अटैक आया है. उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना….

पत्रकारों पर भी कहर बरपा रहा कोरोना

पत्रकारों पर भी कोरोना कहर बरपा रहा है. फ्रंटलाइन पर काम करने वाले 50 से ज्यादा झारखंड के पत्रकार कोरोना की चपेट में हैं. राज्य के अलग-अलग हिस्से में आधा दर्जन से ज्यादा पत्रकारों की मौत हो चुकी है. वहीं 15 से अधिक पत्रकार अस्पताल में मौत से संघर्ष कर रहे हैं. राजधानी के विभिन्न अस्पतालों में दर्जनों पत्रकार ऑक्सीजन पर हैं. मशहूर न्यूज एंकर रोहित सरदाना का कोरोना से निधन तथा Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें।

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें