1. home Hindi News
  2. national
  3. ncb summons today sara ali khan drugs connection narcotics dept sushant singh case latest updates avh

NCB की रडार पर सारा अली खान ! ड्रग्स कनेक्शन को लेकर आज भेज सकती है समन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sara ali khan
Sara ali khan
Instagram

Sushant case update: सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में अब एनसीबी की रडार पर सारा अली खान भी है. बताया जा रहा है कि एनसीबी जल्द ही सारा को समन भेज सकती है. रिया चक्रवर्ती से पूछताछ में सारा अली खान का नाम सामने आया था. रिया अभी भायखला जेल में न्यायिक हिरासत में है.

जी न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार सारा अली खान को जल्द ही एनसीबी समन भेज सकती है. एनसीबी की समन के बाद सारा से पूछताछ हो सकती है. सारा अली खान सुशांत के साथ यूरोप टूर पर गयी थी. यूरोप टूर के बाद दोनों अलग हो गए थे.

गोवा-मुंबई में छापेमारी- सुशांत सिंह की मौत मामले में ड्रग कनेक्शन की जांच कर रही एनसीबी की टीम ने आज मुंबई के अंधेरी वेस्ट में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया. एनसीबी ने जिसे हिरासत में लिया उसका नाम करमजीत है, एनसीबी ने यह कार्रवाई आज मुंबई और गोवा में की गयी छापेमारी के बाद की है. एनसीबी की टीम ने मुंबई और गोवा में ड्रग पेडलरों के कई ठिकानों पर छापेमारी की और लगभग सात लोगों को गिरफ्तार किया.

बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की पूछताछ में 25 लोगों का नाम लिया है, जिनके आधार पर एनसीबी कार्रवाई कर रही है. ऐसी जानकारी मिली है कि रिया चक्रवर्ती ने अभिनेत्री सारा अली खान का नाम भी पूछताछ में लिया है. हालांकि अबतक सारा से किसी जांच एजेंसी ने कोई पूछताछ नहीं की है. सारा अली सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी है.

इससे पहले, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग्स के एक मामले के सिलसिले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका विशेष अदालत ने खारिज कर दी. टीवी रिपोर्ट के अनुसार रिया चक्रवर्ती के वकील ने कहा है कि अगले सप्ताह वह हाई कोर्ट जाएंगे.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें