1. home Hindi News
  2. national
  3. navjot singh sidhu with 62 mlas prayers at the golden temple pkj

नवजोत सिंह सिद्धू ने 62 विधायकों के साथ स्वर्ण मंदिर में टेका मांथा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
navjot singh sidhu
navjot singh sidhu
facebook

पंजाब कांग्रेस की जिम्मेदारी मिलने के बाद से नवजोत सिंह सिद्धू उत्साहित हैं. सिद्धू आज अपने समर्थकों के साथ श्री दरबार साहिब में नतमस्तक हुए. इससे पहले होली सिटी स्थित उनकी कोठी पर कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा, मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा के अवाला कई संख्या में विधायक पहुंचे.

इस संबंध में एएनआई ने जानकारी दी है कि 83 में से 62 विधायक इस जगह पर पहुंचे. सिद्धू ने इस बड़े आयोजन और विधायकों को निमंत्रण के जरिये अपनी ताकत दिखाने की कोशिश की है. सिद्धू विधायकों के साथ स्वर्ण मंदिर पहुंचे. बस में विधायकों के साथ बैठकर सिद्धू यहां पहुंचे.

सिद्धू की इस यात्रा और विधायकों के साथ वह स्वर्ण मंदिर पहुंचे तो अपनी ताकत तो दिखा दी. सिद्धू आवास पर कैबिनेट मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा, कांग्रेस हाईकमान ने नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया है. उन्हें सभी को स्वीकार करना होगा.

कांग्रेस विधायक और नेताओं के साथ नवजोत सिंह सिद्धू की इस यात्रा में कांग्रेसियों ने जोरदार स्वागत किया. गोल्डेन गेट पर ढोल नगाड़ों के साथ फूलों की बारिश के साथ इनका स्वागत किया गया. यहां कांग्रेस जिंदाबाद का नारा लगा.

लंबे समय से कांग्रेस में विवाद चल रहा है. अब भी पंजाब में कांग्रेस के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. दोनों पंजाब में अपनी जड़े मजबूत कर रहे हैं. सिद्धू के साथ कई विधायक नजर आ रहे हैं तो अमरिंदर सिंह ने भी अपनी ताकत दिखाने के लिए विधायकों को न्यौता दिया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें