1. home Hindi News
  2. national
  3. modi govt is using cbi for benefit of bjp tmc mp alleges mtj

भाजपा के फायदे के लिए सीबीआई का इस्तेमाल कर रही मोदी सरकार, तृणमूल सांसद का गंभीर आरोप

गैर-भाजपा शासित प्रदेशों में पक्षपात करने वाले राज्यपाल की नियुक्ति की गयी है. ऐसा इसलिए किया गया है, ताकि विपक्षी दलों की सरकारों के लिए समय-समय पर मुश्किलें खड़ी की जा सकें. यह अनैतिक है, असंवैधानिक है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तृणमूल सांसद डोला सेन
तृणमूल सांसद डोला सेन
Twitter

नयी दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर तृणमूल कांग्रेस की सांसद ने गंभीर आरोप लगाये हैं. तृणमूल कांग्रेस की सांसद डोला सेन ने कहा है कि नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार अपने विरोधी दलों के खिलाफ सीबीआई जैसी केंद्रीय जांच एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है. सीबीआई जैसी संस्थाओं का इस्तेमाल भाजपा के फायदे के लिए किया जा रहा है. यह दुर्भाग्यपूर्ण है.

गैर-भाजपा शासित प्रदेशों में भेजे पक्षपाती राज्यपाल

डोला सेन यहीं नहीं रुकीं. उन्होंने गैर-भाजपा शासित प्रदेशों में पक्षपात करने वाले राज्यपाल की नियुक्ति की गयी है. ऐसा इसलिए किया गया है, ताकि विपक्षी दलों की सरकारों के लिए समय-समय पर मुश्किलें खड़ी की जा सकें. यह अनैतिक है, असंवैधानिक है. उन्होंने कहा कि यही वजह है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सभी विपक्षी दलों के नेताओं को चिट्ठी लिखी है.

ममता ने सभी राज्यों के सीएम को लिखी चिट्ठी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को चिट्ठी लिखी है. उन्होंने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों एवं सभी विरोधी दल के नेताओं से अपील की है कि वे भाजपा के खिलाफ एकजुट हो जायें. एकजुट होकर भाजपा का मुकाबला करें.

विपक्ष एकजुट है, एकजुट रहेगा

तृणमूल सांसद डोला सेन ने दावा किया कि विपक्ष एकजुट है और भविष्य में भी एकजुट रहेगा. उन्होंने यह भी कहा कि सभी विपक्षी दलों के नेताओं के पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से बेहतर ताल्लुकात हैं. सभी मिलकर भाजपा और नरेंद्र मोदी का मुकाबला करेंगे. ज्ञात हो कि बीरभूम में हुए नरसंहार पर चौतरफा घिरीं ममता बनर्जी की मुश्किलें उस वक्त बढ़ गयीं, जब कलकत्ता हाईकोर्ट ने इस घटना की सीबीआई जांच के आदेश दे दिये.

ममता बोली- बंगाल को बदनाम करने की साजिश रच रही भाजपा

ममता बनर्जी ने आरोप लगाया है कि सीबीआई निष्पक्ष जांच नहीं कर रही. वह भाजपा नेताओं के इशारे पर काम कर रही है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा है कि बीरभूम में हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया था, लेकिन भाजपा वाले बंगाल को बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं. अब उन्होंने विपक्षी दलों से एकजुट होने की अपील की है.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें