1. home Hindi News
  2. national
  3. miss india delhi winner mansi sehgal starts political innings joins aam aadmi party ksl

मिस इंडिया दिल्ली की विजेता मानसी सहगल ने शुरू की राजनीतिक पारी, आम आदमी पार्टी में हुईं शामिल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा के साथ मानसी सहगल
आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा के साथ मानसी सहगल
ANI

नयी दिल्ली : मिस इंडिया दिल्ली-2019 की विजेता मानसी सहगल ने पार्टी विधायक राघव चड्ढा की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है. इस मौके पर उन्होंने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आये बदलाव को देखते हुए पार्टी में शामिल होने का फैसला किया है.

दिल्ली निवासी मानसी सहगल साल 2019 में फेमिना मिस इंडिया रह चुकी हैं. उसके बाद उन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दिया था. अब उन्होंने नयी पारी का आगाज करते हुए आम आदमी पार्टी में शामिल हो गयी हैं. उन्होंने कहा है कि युवाओं और महिलाओं से आग्रह करूंगी कि वे साथ आएं और राजनीति को बदलें.

मिस इंडिया दिल्ली-2019 की विजेता रही मानसी सहगल एक उद्यमी है. वह स्टार्टअप भी चलाती हैं. मानसी सहगल ट्रेंड इंजीनियर होने के साथ-साथ टेडएक्स स्पीकर भी हैं. मिस इंडिया दिल्ली-2019 प्रतियोगिता के दौरान उन्होंने खुद को परोपकारी और अंगदान में गहरी रुचि लेनेवाला बताया था.

आम आदमी पार्टी में शामिल होने के बाद मानसी सहगल ने कहा कि बचपन से ही समाज के लिए मैं कुछ अच्छा करना चाहती थी. किसी भी राष्ट्र की समृद्धि के लिए स्वास्थ्य और शिक्षा मुख्य आधार हैं. पिछले कुछ वर्षों में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इन क्षेत्रों में व्यापक बदलाव लाया है.

वहीं, पार्टी विधायक राघव चड्ढा ने कहा कि आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल युवाओं को राजनीति से जुड़ने और लोगों की सेवा का विश्वास जगाते हैं. नये लोगों के शामिल होने से आम आदमी पार्टी का परिवार लगातार बढ़ता जा रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें