1. home Hindi News
  2. national
  3. kerala mahila congress chief lathika subhash gets her head tonsured in front of the party office in thiruvananthapuram in protest after denied congress ticket for assembly chunav smb

Kerala Assembly Elections 2021 : टिकट नहीं मिलने पर विरोध जताते हुए केरल महिला कांग्रेस अध्यक्ष ने कराया मुंडन, पद से दिया इस्तीफा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
I Am Not Joining Any party But I Will Resign From My Post, Says Lathika Subhash
I Am Not Joining Any party But I Will Resign From My Post, Says Lathika Subhash
ANI

Kerala Assembly Elections 2021 Congress Politics Latest News Updates केरल महिला कांग्रेस की चीफ लतिका सुभाष ने रविवार को अपने पद से इस्तीफा देने का एलान करते हुए कहा कि मैं किसी और दल में शामिल नहीं होने जा रही हूं. इसके साथ ही लतिका सुभाष ने कांग्रेस की ओर से टिकट नहीं मिलने पर विरोध जताते हुए केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय के बाहर सार्वजनिक रूप से मुंडन भी कराया.

जानकारी के मुताबिक, लतिका सुभाष एट्टूमनूर से चुनाव लड़ना चाहती थीं. उन्हें 2018 में राहुल गांधी द्वारा राज्य में महिला कांग्रेस का नया अध्यक्ष नियुक्त किया गया था. उस समय राहुल गांधी कांग्रेस के अध्यक्ष थे. लतिका सुभाष ने पार्टी पर दशकों से पार्टी की सेवा कर रही महिलाओं की अनदेखी करने का आरोप लगाया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने का फैसला भी नहीं किया है.

उल्लेखनीय है कि केरल विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने रविवार को 86 उम्मीदवारों की सूची जारी की है. पार्टी ने पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी को पुथुपल्ली सीट से, जबकि विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रमेश चेन्नीथला को हरिपद सीट से मैदान में उतारा है. कांग्रेस ने वतकारा से सांसद के मुरलीधरन को तिरुवनंतपुरम की नेमोम विधानसभा सीट से टिकट दिया है. केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एम रामचंद्रन ने पार्टी आलाकमान और स्क्रीनिंग कमेटी से विचार-विमर्श के बाद दिल्ली में पार्टी उम्मीदवारों की सूची जारी की. केरल में कांग्रेस 92 सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें