1. home Hindi News
  2. national
  3. kapil gujjar removed from bjp out kapil gujjar in a few hours was accidentally involved kapil gujjar expelled pkj

कपिल गुज्जर को भाजपा ने कुछ घंटों में ही दिखाया बाहर का रास्ता कहा, गलती से हो गया था शामिल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कपिल गुज्जर को भाजपा ने कुछ घंटों में ही दिखाया बाहर का रास्ता
कपिल गुज्जर को भाजपा ने कुछ घंटों में ही दिखाया बाहर का रास्ता
फाइल फोटो

शाहीन बाग में गोली चलाने वाले कपिल गुज्जर भाजपा में शामिल हुए. जब उनके पार्टी में शामिल होने को लेकर बवाल बढ़ा तो भाजपा ने उसे पार्टी से निष्कासित कर दिया. भारतीय जनता पार्टी में कपिल कुछ घंटे के लिए ही रहें.

शाहीन बाग में गोली चलाने वाले कपिल गुज्जर के पार्टी में शामिल होते ही पार्टी के अंदर भी कई लोगों ने आवाज उठाना शुरू कर दिया. सूत्रों की मानें तो केंद्रीय नेतृत्व भी इस फैसले से नाराज था. फटकार के बाद उसे पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.

प्रदेश भाजपा ने भी गाजियाबाद के जिला अध्यक्ष से इस संबंध में जवाब मांगा है. दूसरी तरफ जिला अध्यक्ष ने यह कहकर पूरे मामले से किनारा करने की कोशिश की है कि उन्हें इस बात की बिल्कुल जानकारी नहीं थी कि कपिल गुज्जर ही वह शख्स है जिसने शाहीन बाग में गोली चलायी थी. जिला अध्यक्ष ने कहा, मुझे कपिल गुज्जर के बारे में पूरी जानकारी नहीं थी वह गलती से पार्टी में शामिल हो गया.

इस संबंध में विस्तार से जानकारी देते हुए गाजियाबाद के अध्यक्ष संजीव शर्मा ने एक प्रेस नोट जारी किया है. इसमें उन्होंने कहा है कि महानगर के कार्यालय पर बहुजन समाजवादी पार्टी आये कुछ युवाओं को भाजपा में शामिल किया गया था. इसमें कपिल गुज्जर भी शामिल था. इसमें यह भी लिखा है कि शाहीन बाग प्रकरण के संबंध में किसी को कोई जानकारी नहीं थी. जैसे ही पार्टी को इस संबंध में जानकारी मिली उसे निरस्त कर दिया.

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा, दिल्ली चुनाव से पहले कपिल गुज्जर पिस्तौल लेकर शाहीनबाग गया था. भाजपा के नारे लगाये थे वहीं गोली भी चलायी थी. मुझे इसकी खबर नहीं है कि उसे पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है लेकिन सवाल तो उठता ही है कि कैसे उसे पार्टी में शामिल कर लिया गया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें