1. home Hindi News
  2. national
  3. kangna ranaut reaches mumbai live updates heavy protest from shiv sena sanjay raut kangana dispute bombay hc stops bmc demolition drive avd

Kangana Ranaut Live News Updates : मुंबई पहुंचते ही उद्धव पर गरजीं कंगना, 'आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
twitter

Kangana Ranaut Live News Updates: शिवसेना कार्यकर्ताओं के भारी विरोध के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत बुधवार दोपहर करीब 3 बजे मुंबई पहुंचीं. कंगना के पहुंचने से पहले ही मुंबई एयररपोर्ट पर शिवसेना के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन के लिए भारी संख्या में जमे हुए थे. जैसे ही एयरपोर्ट से कंगना बाहर निकलीं, विरोध प्रदर्शन तेज हो गयी. कंगना के विरोध में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाये और कंगना हाय-हाय के नारे लगाये. हालांकि कंगना भारी विरोध से बचते हुए एयरपोर्ट से सीधे अपने घर निकल गयीं.

मुंबई पहुंचते ही उद्धव पर गरजीं कंगना, 'आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा'

मुंबई पहुंचते ही कंगना रनौत ने एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो के जरिये उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर बड़ा हमला किया है. उन्होंने कहा, उद्धव ठाकरे, तुझे क्या लगता है, तुने फिल्म माफिया से मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है. आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा.

यह वक्त का पहिया है, याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता. और मुझे लगता है कि तुमने मुझपर बहुत बड़ा एहसान किया है. क्योंकि मुझे पता है कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बिती होगी. आज मैंने महसूस किया है. आज मैं इस देश को वचन देती हूं, कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं कश्मीर पर भी फिल्म बनाऊंगी. और अपने देशवासियों को जगाऊंगी. मैं जानती थी कि मेरे साथ ऐसा होने वाला है. जय हिंद, जय महाराष्ट्र.

एयरपोर्ट पर करणी सेना और शिवसेना आमने-सामने

एयरपोर्ट पर कंगना के समर्थन और विरोध में जमकर नारेबाजी हुई. एयरपोर्ट पर विरोध के लिए शिवसेना कार्यकर्ता जमे हुए थे, तो समर्थन में करणी सेना के कार्यकर्ता भी मौजूद थे. एक समय तो दोनों गुट आमने-सामने भी आ गयी थी.

कंगना रनौत और उनकी फैम‍िली को प्‍लेन से एक विशेष गाड़ी में बाहर निकाला गया

कंगना रनौत अपनी Y-कैटिगरी की सुरक्षा के साथ मुंबई पहुंचीं, तो उनके पहुंचने से पहले एयरपोर्ट पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी और चारों तरफ सुरक्षा घेरा बना दिया गया था. कंगना रनौत और उनकी फैम‍िली को प्‍लेन से एक विशेष गाड़ी में बाहर निकाला गया है. कंगना की गाड़ी के आगे और पीछे सुरक्षा में एस्‍कॉर्ट व्‍हेकिल लगा हुआ था. भारी सुरक्षा घेरे में कंगना अपने घर पहुंचीं.

कंगना के ऑफिस पर बीएमसी की बड़ी कार्रवाई

कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले बीएमसी ने उनके ऑफिस पर बड़ी कार्रवाई की. बीएमसी ने कंगना के दफ्तर में अवैध निर्माण का हवाला देकर तोड़फोड़ की है. करीब 2 घंटे तक कंगना के दफ्तर के बाहर और अंदर हथौड़ों और जेसीबी आवाज गूंजती रही. हालांकि कुछ देर के बाद हाई कोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर स्‍टे लगा दिया. इस मामले में अब कल गुरुवार दोपहर 3 बजे हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है.

कंगना के खिलाफ बीएमसी कार्रवाई को फडणवीस और पवार ने गलत बताया

कंगना के ऑफिस पर बीएमसी की कार्रवाई और तोड़फोड़ को महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और उद्धव ठाकरे सरकार के सहयोगी शरद पवार ने गलत बताया है. फडणवीस ने कहा बीएमसी ने कंगना के साथ जो किया वो गलत है. इससे महाराष्ट्र की छवि देशभर में खराब हो रही है. दूसरी ओर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ने एक बार फिर कंगना को हिमाचल की बेटी बताया और कहा, महाराष्ट्र सरकार की कार्रवाई दुर्भाग्यपूर्ण है. कंगना ने केवल सवाल उठाया था.

मुंबई आने से पहले कंगना ने किया ट्वीट - ना डरूंगी, ना झुकूंगी

कंगना ने मुंबई पहुंचने से पहले आज सुबह-सुबह एक ट्वीट किया और लिखीं- रानी लक्ष्मीबाई के साहस,शौर्य और बलिदान को मैंने फिल्म के जरिए जिया है. दुख की बात यह है मुझे मेरे ही महाराष्ट्र में आने से रोका जा रहा है. मैं रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलूंगी ना डरूंगी, ना झुकूंगी. गलत के खिलाफ मुखर होकर आवाज़ उठाती रहूंगी. जय महाराष्ट्र, जय शिवाजी.

क्या है मामला

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशंत सिंह राजपूत मौत मामले में बेवाक टिप्पणी करने के कारण कंगना रनौत इस समय काफी चर्चा में हैं. हालांकि मौजूदा विवाद के पीछे उनका पीओके वाला बयान है. बीते दिनों कंगना ने मुंबई पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए थे और कहा था कि उन्‍हें मुंबई से डर लगात है कि क्‍योंकि वहां हालात POK जैसे हो गए हैं. कंगना के इस बयान से महाराष्ट्र में भारी बवाल शुरू हो गया. इस मामले को लेकर कंगना और शिवसेना सांसद संजय राउत के बीच ट्विटर वार भी हुआ. संजय राउत ने तो उन्हें मुंबई नहीं आने की सलाह भी दे दी.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें