1. home Hindi News
  2. national
  3. kangana and uddhavs supporters clashed on twitter kangana ranaut news pkj

महाराष्ट्र_का_CM_शेर_है टि्वटर पर भिड़े कंगना और उद्धव के समर्थक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कंगना और उद्धव ठाकरे
कंगना और उद्धव ठाकरे
फाइल फोटो

मुंबई : अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है. कोई कंगना के पक्ष में अपनी बात रख रहा है तो कोई उद्धठ ठाकरे और शिवसेना के साथ खड़ा है. कई ट्वीट में भाषा की मर्यादा भी टूट रही है.

दोनों तरफ के लोग टि्वटर पर अपने विचार रख रहे हैं. इस वक्त टि्वटर पर #KanganaVsUddhav के साथ- साथ ट्रेंड कर रहा है #महाराष्ट्र_का_CM_शेर_है. महाराष्ट्र_का_CM_शेर_है हैशटैग के साथ उद्धव ठाकरे के पक्ष में खड़े लोग ट्वीट कर रहे हैं लेकिन यहां भी कंगना के समर्थकों ने आकर कई ट्वीट किये.

इसके साथ ही #KanganaVsUddhav हैशटैग के साथ लोग अपना - अपना पक्ष रख रहे हैं. बीएमसी ( बृहन्मुंबई महानगरपालिका ) द्वारा दफ्तर तोड़े जाने के बाद कंगना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को खुली चुनौती देते हुए कहा था आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा.

टि्वटर पर सिर्फ आज ही नहीं कई दिनों से कंगना रनौत की चर्चा हो रही है. संजय राउत और कंगना के बीच जारी विवाद अब महाराष्ट्र सरकार और कंगना के बीच का होगा गया है. कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ के बाद #deathofdemocracy ट्रेंड कर रहा था.

आइये कुछ ट्वीट पर नजर डालते हैं.

इस हैशटैग के साथ एक यूजर लिखते हैं, मैं पवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में ज्यादा पसंद करूंगा. मुझे नहीं लगता शिवसेना महाराष्ट्र के लिए सही है.

उद्धव ठाकरे और शिवसेना के समर्थक भी उनके पक्ष में ट्वीट कर रहे हैं और लोगों से इसे रिट्वीट करने की भी अपील कर रहे हैं.

इस बीच कुछ ऐसे लोग भी हैं जो इस तरह के ट्वीट कर रहे हैं

Posted By - Pankaj Kumar Pathak

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें