1. home Hindi News
  2. national
  3. jee neet jobless pm narendra modi mann ki baat most dislike video youtube pmo bjp pm modi talks about local toys avh

JEE-NEET, Jobless युवाओं के निशाने पर पीएम मोदी, मन की बात को आज तक इतने Dislikes नहीं मिले

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mann ki baat
Mann ki baat
twitter

नयी दिल्ली : पीएम नरेंद्र मोदी का मन की बात कार्यक्रम एक बार फिर चर्चा में आ गया है. दरअसल, 30 अगस्त को प्रसारित पीएम का मन की बात कार्यक्रम ने यूट्यूब पर डिसलाइक का नया रिकॉर्ड बनाया है. अब तक इस कार्यक्रम को यूट्यूब पर लाखों लोग नकारात्मक प्रतिक्रिया दे चुके हैं. हालांकि इसके पीछे कौन है और किस वजह से किया जा रहा है. इसकी आधिकारिक जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है.

पीएम मोदी के 30 अगस्त का मन की बात कार्यक्रम को बीजेपी, नरेंद्र मोदी और पीएम के यूट्यूब हैंडल से प्रसारित किया गया. खबर लिखे जाने तक बीजेपी हैंडल पर जहां 3 लाख 82 हजार लोग डिसलाइक कर चुके हैं, वहीं नरेंद्र मोदी हैंडल पर 86 हजार और पीएमओ हैंडल पर 55 हजार लोग डिसलाइक बटन दबा चुके हैं.

लाइक भी कम नहीं- बता दें कि पीएम मोदी के इह कार्यक्रम को जहां यूट्यूब पर डिसलाइक मिल रहा है. वहीं दूसरी तरफ लाइक भी आ रहा है. बीजेपी हैंडल पर जहां इस वीडियो को अब तक 50 हजार लोग लाइक कर चुके हैं, वहीं पीएमओ पर 31 हजार और नरेंद्र मोदी पर 34 हजार लोग लाइक बटन दबा चुके हैं.

'रोजगार की बात करें'- डिसलाइक के साथ साथ यूट्यूब पर कॉमेंट भी आ रहा है. शिवम शर्मा नामक यूजर ने लिखा है कि पिछले 3 साल से कोई वैकेंसी नहीं आ रही है. हम लोग इस स्थिति में क्या करें? वहीं अभिषेक कुमार नामक यूजर्स ने लिखा, 'नो नीड ऑफ मन की बात, ओनली अबाउट जॉब की बात.' एक अन्य यूजर्स पल्लवी भगत ने लिखा, 'मोदी जी आप इस कार्यक्रम को मन की बात की जगह अपनी मनमानी बात रख लीजिए. आप नीट और जेईई पर एक शब्द नहीं बोल रहे हैं.'

संबोधन में ये बोले पीएम मोदी - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को ‘मन की बात' कार्यक्रम के जरिए देश को संबोधित किया. इसमें उन्होंने चीन या किसी भी पड़ोसी देश का नाम तो नहीं लिया लेकिन परोक्ष रूप से बड़ा झटका दे दिया. अपने संबोधन में पीएम मोदी ने खिलौनों और मोबाइल गेम्स के मामले में आत्मनिर्भर बनने का आह्वान किया. पीएम ने खिलौनो के लेकर कहा कि हमें लोकल केPo लिए वोकल होना है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें