1. home Hindi News
  2. national
  3. jammu kashmir three lashkar e taiba associates arrested in reasi jk police and india army rkt

जम्मू कश्मीर में सरकारी कर्मचारी समेत लश्कर के मददगार 3 आतंकी गिरफ्तार, टेरर मॉड्यूल का चला पता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जम्मू कश्मीर में लश्कर के मददगार 3 आतंकी गिरफ्तार
जम्मू कश्मीर में लश्कर के मददगार 3 आतंकी गिरफ्तार
ट्वीटर

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. सुरक्षाबलों ने एक बार फिर घाटी में आंतक फैलाने वालों को मंसूबों को नाकाम कर दिया है और उनके मददगारों को सलाखों के पीछे भेज दिया है. जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना की संयुक्त टीम ने घाटी में लश्कर-ए-तैयबा के तीन मददगारों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों के मददगारों से पूछताछ में सुरक्षाबलों को कई सनसनीखेज बातों का पता चला है.

जम्मू-कश्मीर के रियासी की SSP रश्मि वज़ीर ने बताया कि जम्मू-कश्मीर में लश्कर की योजना को विफल कर दिया गया है और तीन आतंकी गिरफ्तार हुए हैं. गिरफ्तार लोगों में एक सरकारी कर्मचारी, मजदूर और दुकानदार है. उन्होंने बेनामी ट्रांजैक्शन भी किया था. इस मामले में और भी लोग गिरफ्तार होंगे. रियासी की SSP ने आगे कहा कि गिरफ्तार आतंकी लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हैं, इनका हैंडलर मोहम्मद कासिम है. ये 5 साल से मोहम्मद कासिम के संपर्क में थें. पुलिस के अनुसार आतंकियों के ये मददगार सोशल मीडिया के जरिए अपने आकाओं के संपर्क में थे. आतंकी हमले की साजिश रची गई थी.

वहीं आज जम्मू-कश्मीर के बारामूला में एक आंतकी हमला हुआ . बारामूला में आतंकवादियों ने सोमवार को भारतीय सेना के वाहन पर ग्रेनेड फेंककर हमला किया. हालांकि, ग्रेनेड वाहन पर लगने से चूक गया और सड़क पर गिरकर ब्लास्ट हो गया. इस हमले में 6 लोग घायल हो गए है. घायलों का बारामूला के ही एक स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. गौरतलब है कि घाटी के कई इलाकों में सेना लगातार आतंकवादियों को मौत के घाट उतार रही है. बता दें कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार को एक मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गये थें और सेना का एक जवान शहीद हो गया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें