1. home Hindi News
  2. national
  3. jammu kashmir terrorists lobbed a grenade on indian army vehicle in baramulla rkt

जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जैसा अटैक फिर दोहराने की कोशिश, आतंकियों ने सेना के वाहन पर फेंका ग्रेनेड सड़क पर फटा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जैसा अटैक फिर दोहराने की कोशिश
जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जैसा अटैक फिर दोहराने की कोशिश
प्रतीकात्मक फोटो, ट्वीटर

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सोमवार को एक आंतकी हमला हुआ है. बारामूला में आतंकवादियों ने सोमवार को भारतीय सेना के वाहन पर ग्रेनेड फेंककर हमला किया. हालांकि, ग्रेनेड वाहन पर लगने से चूक गया और सड़क पर गिरकर ब्लास्ट हो गया. इस हमले में 6 लोग घायल हो गए है. घायलों का बारामूला के ही एक स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है.

न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार, सड़क पर गिरने की वजह से ग्रेनेड हमले में छह नागरिक घायल हो गए. जम्मू कश्मीर पुलिस ने बताया, 'ग्रेनेड के चलते सड़क पर विस्फोट हुआ, जिससे घटनास्थल पर मौजूद छह नागरिक घायल हो गए.पुलवामा अटैक भी सुरक्षा बलों के वहनों को निशाना बना कर किया गया था. इस हमले में भारतीय सेना के 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए थे.

गौरतलब है कि घाटी के कई इलाकों में सेना लगातार आतंकवादियों को मौत के घाट उतार रही है. बता दें कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार को एक मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गये थें और सेना का एक जवान शहीद हो गया. इससे पहले जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में शुक्रवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए जबकि एक ने आत्मसमर्पण कर दिया. मारे गए आतंकवादियों में एक पुलिस का पूर्व जवान था. मारे गए आतंकवादियों में एक शकूर पार्रे जम्मू कश्मीर पुलिस का पूर्व जवान और अल-बद्र संगठन का जिला कमांडर था. एक अन्य आतंकवादी एक पंच की हत्या में भी शामिल था.मुठभेड़ में मारे गये आतंकवादी से मौके पर से हथियार एवं कारतूस बरामद किए गए थें.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें