1. home Home
  2. national
  3. indian younger shooter namanveer singh brar committed suicide police investigate prt

खुदकुशी या गलती से दब गया ट्रिगर, नहीं मिला सुसाइड नोट, क्या मानसिक तनाव का शिकार हो गया देश का युवा निशानेबाज

नेशनल शूटर नमनवीर बरार ने खुदकुशी की है या उनकी मौत का कोई और कारण है, इसका खुलासा नहीं हो पाया है. अभी तक पता नहीं चल सका है कि गोली कैसे चली. बताया जा रहा है कि बरार इन दिनों मानसिक रुप से बीमार चल रहे थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नेशनल शूटर नमनवीर बरार ने की खुदकुशी
नेशनल शूटर नमनवीर बरार ने की खुदकुशी
Twitter, Social Media

Namanveer Singh Barar: नेशनल शूटर नमनवीर बरार ने खुदकुशी कर ली है. मोहाली स्थित अपने आवास में उन्होंने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. वो ट्रैप शूटर थे. बताया जा रहा है कि बरार इन दिनों मानसिक रुप से बीमार चल रहे थे. वहीं, तथाकथिक आत्महत्या की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, और शव को अपने कब्जे में लिया. बता दें, इसी साल मार्च में दिल्ली शूटिंग वर्ल्ड कप में उन्होंने मिनिमम क्वालिफिकेशन स्कोर कैटेगरी में चौथी रैंक हासिल की थी.

आधिकारिक बयान नहीं आया सामने: नेशनल शूटर नमनवीर बरार ने खुदकुशी की है या उनकी मौत का कोई और कारण है, इसका खुलासा नहीं हो पाया है. हालांकि प्रथम दृष्ट्या में यह आत्महत्या का ही मामला लग रहा है. लेकिन अभी तक पता नहीं चल सका है कि गोली कैसे चली. बता दें, बरार मोहाली के सेक्टर-71 में मकान नंबर 1097 में अपने परिवार के साथ रहते थे.

कैसे चली गोली पता लगाने की कोशिश: नमनवीर बरार ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली या गलती से उनसे ट्रीगर दब गया. फिलहाल पुलिस ने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है. पुलिस ने अभी आत्महत्या की भी पुष्टि नहीं की है. हालांकि पुलिस का कहना है कि बरार के शरीर पर गोलियों के निशान हैं. ऐसे में पुलिस का कहना है कि ये जांच के बाद ही पता चल पाएगा की गलती से ट्रिगर दब गया या फिर उन्होंने खुदकुशी की है.

नहीं मिला कोई सुसाइट नोट: पुलिस को बरार के घर को कोई सुसाइड नोट नहीं हैं. ऐसे में पुलिस इसे खुदकुशी मानने से इनकार भी कर रही है. बता दें, बरार पंजाब कोरिया के ग्वांग्झू में वर्ल्ड यूनिवर्सिटी गेम्स के डबल ट्रैप शूटिंग में ब्रॉन्ज मोडल जीता था. उन्होंने पोलैंड में हुए वर्ल्ड शूटिंग चैंपियनशिप में भी ब्रॉन्ज मेडल जीता था. उनकी मौत की खबर से उनके चाहने वाले और खेल जगत में दुख है.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें