1. home Hindi News
  2. national
  3. in punjab aaps state leadership holds meetings with party officials leaders and mc candidates pkj

पंजाब में आप के राज्य नेतृत्व ने पार्टी पदाधिकारियों, नेताओं और एमसी उम्मीदवारों के साथ की मीटिंग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आम आदमी पार्टी
आम आदमी पार्टी
फाइल फोटो

आम आदमी पार्टी के राज्य नेतृत्व ने सोमवार को अमृतसर और जलंधर में पार्टी पदाधिकारियों, नेताओं और एमसी उम्मीदवारों के साथ मीटिंग की. मीटिंग में राज्य में हाल ही में हुए नगर निकाय चुनावों और पार्टी की आगामी रणनीतियों पर चर्चा हुई.

सोमवार को पार्टी की ओर से बयान जारी कर कहा गया कि राज्य नेतृत्व के साथ आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों, नेताओं एवं माझा और दोआबा क्षेत्र के एमसी उम्मीदवारों ने बैठक में हिस्सा लिया. बैठक में आप नेताओं द्वारा नगर निकाय चुनाव की समीक्षा की गई और 2022 विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की भावी रणनीतियों पर चर्चा हुई.

मीटिंग में आप के प्रदेश अध्यक्ष भगवंत मान, नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह चीमा, पार्टी के पंजाब प्रभारी जरनैल सिंह और सह-प्रभारी राघव चड्ढा मौजूद थे. इस मौके पर आप नेताओं ने कहा कि आम आदमी पार्टी पंजाब में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए एक मजबूत टीम बनाने का प्रयास कर रही है.

पंजाब के लोग अब बदलाव चाहते हैं और लोग आम आदमी पार्टी को एक विश्वसनीय विकल्प के रूप में देख रहे हैं. लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए आगामी विधानसभा चुनावों के लिए महत्वपूर्ण टीम तैयार की जा रही है और पार्टी की भावी रणनीतियों पर विचार किया जा रहा है.

बयान में आगे कहा गया कि आम आदमी पार्टी का पंजाब नेतृत्व राज्य भर के दो दिवसीय दौरे पर है. पार्टी के वरिष्ठ नेता सभी पार्टी पदाधिकारियों और नेताओं के साथ क्षेत्रवार बैठके करेंगे. सोमवार को अमृतसर और जलंधर में बैठकें आयोजित की गईं. वहीं मंगलवार को मोगा और समरला में पार्टी पदाधिकारियों की मीटिंग होगी.

बैठकों का प्राथमिक उद्देश्य हाल में सम्पन्न हुए स्थानीय निकाय चुनावों के दौरान हौसला, हिम्मत और साहस का प्रदर्शन करने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करना और उन्हें पंजाब के लोगों के प्रगतिशील परिवर्तन के लिए संघर्ष करने के लिए प्रेरित करना है.

बैठक के दौरान सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी द्वारा आप उम्मीदवारों को डराने-धमकाने के मामले की भी चर्चा हुई एवं चुनाव में डटकर खड़ा रहने और मजबूती से कांग्रेस के गुंडों का सामना करने के लिए आप उम्मीदवारों की सराहना की गई.

बैठक के दौरान आप नेताओं ने कहा कि सत्ता में रहते हुए पंजाब के पारंपरिक दलों ने लोगों के लिए कुछ नहीं किया और राज्य का विकास करने में विफल रहे. पंजाब के लोगों के लिए काम करने के लिए आम आदमी पार्टी एक मजबूत टीम और मजबूत संगठन बनाएगी और पंजाब के विकास में अपना सहयोग करेगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें