1. home Hindi News
  2. national
  3. important meeting of bharatiya janata party regarding elections and agricultural law in five states many veterans including prime minister attended pkj

पांच राज्यों में चुनाव और कृषि कानून को लेकर भारतीय जनता पार्टी की अहम बैठक, प्रधानमंत्री सहित कई दिग्गज हुए शामिल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा
फाइल फोटो
  • भारतीय जनता पार्टी की अहम बैठक

  • बैठक में किसान आंदोलन और विधानसभा चुनावों पर चर्चा

  • कार्यकर्ताओं का पीएम मोदी ने बढ़ाया हौसला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने भी कार्यक्रम में अपनी बात रखी. इस बैठक में राष्ट्रीय पदाधिकारी, प्रदेश अध्यक्ष, राज्य के प्रभारी तक राज्यों के संगठन मंत्री शामिल रहे. इस कार्यक्रम की शुरुआत कोरोना के दौरान मारे गये लोगों को श्रद्धाजंलि अर्पित करने से हुई. यहां शोक प्रस्ताव भी पारित किया गया.

भाजपा महासचिव अरुण सिंह ने बताया कि दिन भर चलने वाली बैठक के दौरान असम, पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु सहित पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव, आत्मनिर्भर भारत अभियान और तीन कृषि कानूनों के बारे में भी चर्चा होगी. उन्होंने बताया कि बैठक में फिलहाल प्रस्तावों पर चर्चा हो रही है और बैठक के बाद पार्टी के आगामी कार्यक्रमों की रुपरेखा की घोषणा की जाएगी.

इस बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा होगी जिसमें तीनों कृषि कानून को लेकर आगे की रणनीति और अमस, पश्चिम बंगाल सहित पांच राज्यों में होने वाले चुनावों की योजना भी तय होनी है. भाजपा महासचिव अरुण सिंह ने बताया कि यह बैठक अहम है. इस बैठक में प्रमुख मुद्दों पर चर्चा होगी. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बैठक में पश्चिम बंगाल, असम, तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी के आगामी विधानसभा चुनावों पर चर्चा हुई.

इस बैठक में भाजपा कार्यकर्ताओं ने विश्वास दिलाया कि सभी विधानसभा चुनाव में पार्टी बेहतर प्रदर्शन करेगी. कार्यकर्ताओं में उत्साह है. सिंह ने कहा, इस बार पश्चिम बंगाल की जनता का अपार समर्थन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा को मिल रहा है. कृषि कानून को लेकर सिंह ने कहा, कृषि कल्याण, कृषि सुधार और किसानों के हित में पीएम मोदी ने तीन कानूनों के माध्यम से बड़े फैसले लिए. किसानों को उनकी उपज का वाजिब मूल्य मिले, आय दोगुनी हो, किसान अपनी उपज कहीं भी बेचने सके ऐसी स्वतंत्रता इन कानूनों में मिली है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें