28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

I-N-D-I-A Rally: रामलीला मैदान में विपक्ष की महारैली में शामिल होंगे झारखंड के सीएम चंपाई सोरेन, कल्पना सोरेन पहुंचीं दिल्ली

I-N-D-I-A Rally: विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' की रैली रविवार को होने वाली है. इस रैली में शामिल होने के लिए कल्पना सोरेन दिल्ली पहुंच चुकीं हैं. झारखंड के सीएम चंपाई सोरेन भी इस रैली में शामिल होंगे.

I-N-D-I-A Rally : विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में महारैली का आयोजन करने जा रहा है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरवाल की गिरफ्तारी सहित कई मुद्दों पर विपक्ष केंद्र सरकार पर हमला करने की तैयारी कर रहा है. इस ‘महारैली’ को लेकर कांग्रेस नेता जयराम रमेश की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके जानकारी दी कि 4-5 मुद्दे हैं जिन पर यह रैली आयोजित की जा रही है. हमें झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और कई अन्य लोगों को भी नहीं भूलना चाहिए. इन्हें निशाना बनाया गया है. रामलीला मैदान में होने वाली इस रैली को लोकतंत्र के नजरिए से देखने की जरूरत है. यह किसी एक पार्टी की रैली नहीं है. झारखंड के सीएम चम्पाई सोरेन इस रैली में मौजूद रहेंगे.

दिल्ली के रामलीला मैदान में होने वाली महारैली में शामिल होने के लिए कई प्रदेश के नेता पहुंच रहे हैं. शनिवार को झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन दिल्ली पहुंच चुकीं हैं. कल्पना सोरेन के दिल्ली पहुंचने का वीडियो सामने आया है जिसे न्यूज एजेंसी एएनआई ने जारी किया है. एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया गया.

होगी एक नई शुरूआत

रामलीला मैदान में होने वाली रैली को लेकर तैयारी चल रही है. रैली को लेकर पंजाब सरकार के मंत्री बलबीर सिंह ने कहा कि ये एक ऐतिहासिक रैली साबित होने वाली है. इस रैली का मकसदतानाशाही हटाओ, देश बचाओ है. रविवार को इतनी बड़ी रैली होगी कि सारे रिकॉर्ड टूट जाएंगे. पंजाब में लोगों में बहुत जोश नजर आ रहा है. अरविंद केजरीवाल अपने लिए नहीं देश के लिए जेल गए…रैली का आयोजन… एक नई शुरूआत होगी….

Read Also : कल्पना सोरेन संभालेंगी झामुमो के प्रचार की कमान, टीम में युवा नेताओं को दी जगह

‘तानाशाही हटाओ, लोकतंत्र बचाओ’ रैली में पहुंचेंगे नेता

गठबंधन की महारैली पर दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने मीडिया से बात की और कहा, ‘इंडिया गठबंधन’ के प्रमुख दलों के नेता ‘तानाशाही हटाओ, लोकतंत्र बचाओ’ रैली में पहुंचेंगे. देश में लगातार विपक्ष के नेताओं को गिरफ्तार करने का काम जारी है. जांच एजेंसियों की मदद से निशाना बनाने का काम जारी है. उन्होंने कहा कि एक चुने हुए मुख्यमंत्री को किसी के आरोपों के आधार पर जेल में डाल दिया गया. इसी खेल के खिलाफ महारैली का आयोजन किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें