1. home Home
  2. national
  3. haryana news dead bodies of 5 people of same family found at home in palwal police made a sensational disclosure acy

Haryana News: पलवल में एक ही परिवार के 5 लोगों का घर के अंदर मिला शव, पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

हरियाणा के पलवल में एक ही परिवार के 5 लोगों ने आत्महत्या कर ली है. फिलहाल पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
haryana news: five people found dead in a house in palwal
haryana news: five people found dead in a house in palwal
symbolic images

Haryana News: हरियाणा के पलवल जिले में दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां के औरंगाबाद गांव में बुधवार सुबह एक घर में पांच लोग मृत पाए गए. मरने वालों में तीन बच्चे भी शामिल हैं. सभी एक ही परिवार के हैं. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर है. पड़ोसियों के अलावा अन्य ग्रामीणों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है.

इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक, पलवल पुलिस ने कहा है कि प्रारंभिक जांच में पाया गया है कि एक 33 वर्षीय व्यक्ति, जो घर का मालिक है, ने अपनी पत्नी, बेटे, बेटी और भतीजी को मारने के लिए कथित तौर पर जहर दिया और फिर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने कहा कि अपराध के पीछे पारिवारिक कलह को कारण माना जा रहा है.

घटना मंगलवार की देर रात की है. इसकी सूचना पुलिस को बुधवार सुबह करीब साढ़े सात बजे दी गई. पलवल पुलिस के मुताबिक, परिवार का मुखिया नरेश और उसकी पत्नी आरती के अलावा तीन बच्चे भी मृतक पाए गए हैं. नरेश के पिता का कहना है कि बुधवार की सुबह उनके परिवार के पांच सदस्य घर के अंदर मृत पाए गए हैं.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, शुरुआती जांच में पता चला है कि मकान मालिक ने अपनी पत्नी, अपने 11 साल के बेटे, अपनी 7 साल की बेटी और अपनी 9 साल की भतीजी को जहर दिया था. उन्हें जहर देने के बाद, उस व्यक्ति ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. हालांकि कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. सभी शव एक कमरे में मिले थे. इसका कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है.

पुलिस ने कहा कि अपने परिवार के सदस्यों को जहर देने के बाद, व्यक्ति ने उनकी मौत सुनिश्चित करने के लिए उनका गला घोंट दिया. शिकायतकर्ता ने मामले में किसी बाहरी व्यक्ति पर शक नहीं जताया है. पुलिस ने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए पलवल सिविल अस्पताल भेज दिया गया है.

Posted By: Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें