1. home Home
  2. national
  3. haryana dy cm dushyant chautala police lathicharge farmers protest kisan maut bjp congress politics bharat band new farm bills smb

किसानों पर लाठीचार्ज के मुद्दे पर बोले दुष्यंत चौटाला- अगर इरादा अराजकता पैदा करना है, तो बात अलग ...

Dushyant Chautala On Farmers Protest किसानों पर हुए लाठीचार्ज की घटना पर हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने मंगलवार को कहा कि अगर इरादा अराजकता पैदा करना है, तो अलग बात है. लेकिन, इरादा अगर किसानों और किसान कानूनों के लिए काम करना है, तो उन्हें नियमित अंतराल पर बात करनी चाहिए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Haryana Dy CM Dushyant Chautala
Haryana Dy CM Dushyant Chautala
twitter

Dushyant Chautala On Farmers Protest किसानों पर हुए लाठीचार्ज की घटना पर हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने मंगलवार को कहा कि अगर इरादा अराजकता पैदा करना है, तो अलग बात है. लेकिन, इरादा अगर किसानों और किसान कानूनों के लिए काम करना है, तो उन्हें नियमित अंतराल पर बात करनी चाहिए. डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि वो 40 लोग कहां हैं, जिन्होंने कहा था कि एमएसपी और मार्केट नहीं रहेगा और जमीनों पर कब्जा कर लिया जाएगा.

हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने आगे कहा कि पुलिस पर हमले का वीडियो सामने आया है. यदि कोई आप पर हमला करने की कोशिश करेगा, उस दौरान आप उसका माला पहना कर स्वागत तो नहीं करेंगे, उन्हें लाठीचार्ज करना पड़ा. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पुलिस का काम कानून व्यवस्था बनाए रखना है. पिछले 9 महीने में हमने ये सुनिश्चित किया है कि अधिक बल प्रयोगा न किया जाए.

गौर हो कि हाल ही में एक विरोध प्रदर्शन के दौरान करनाल में किसानों पर हरियाणा पुलिस ने लाठीचार्ज किया. इस घटना के बाद एक वीडियो सामने आया, जिसमें करनाल के एसडीएम सुरक्षाकर्मियों से प्रदर्शनकारियों के सिर फोड़ने की बात कहते नजर आए थे. वीडियो के वायरल होने के बाद काफी हंगामा हुआ. उस वक्त दुष्यंत चौटाला ने एसडीएम के बयान की निंदा की थी और उन पर कार्रवाई की बात कही थी. हालांकि, अब उन्होंने पुलिस की कार्रवाई को सही ठहराया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें