1. home Home
  2. national
  3. punjab cm capt amarinder singh vs haryana cm manohar lal khattar over farmers agitation bharat band kisan maut mamla in haryana smb

कैप्टन अमरिंदर सिंह का मनोहर लाल खट्टर पर पलटवार, हरियाणा के सीएम की टिप्पणी से किसान विरोधी एजेंडा उजागर

Farmers Agitation करनाल में बीते दिनों प्रदर्शनकारी किसानों पर हुए लाठीचार्ज से एक किसान की मौत मामले को लेकर हरियाणा में राजनीतिक पारा चढ़ने लगा है. इस मुद्दे को लेकर पंजाब और हरियाणा के मुख्यमंत्रियों के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह
सोशल मीडिया

Farmers Agitation करनाल में बीते दिनों प्रदर्शनकारी किसानों पर हुए लाठीचार्ज से एक किसान की मौत मामले को लेकर हरियाणा में राजनीतिक पारा चढ़ने लगा है. इस मुद्दे को लेकर पंजाब और हरियाणा के मुख्यमंत्रियों के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. दरअसल, पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को इस्तीफा देने की सलाह तक दे डाली. इसपर नाराजगी जाहिर करते हुए सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि मेरे से इस्तीफा मांगने वाले कैप्टन अमरिंदर सिंह कौन होते हैं.

वहीं, अब पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सीएम मनोहर लाल खट्टर पर पलटवार करते हुए कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री की टिप्पणी ने उनकी सरकार के किसान विरोधी एजेंडे को पूरी तरह से उजागर कर दिया है. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को याद दिलाया कि करनाल में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की बैठक का विरोध कर रहे किसान हरियाणा के थे, पंजाब के नहीं.

बता दें कि किसान आंदोलन के मुद्दे को लेकर पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह पर निशाना साधते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि वे कौन होते हैं मेरा इस्तीफा मांगने वाले. इसके बजाय उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आगे कहा कि दिल्ली की सीमा पर प्रदर्शन करने वाले किसान पंजाब से हैं, ऐसे में कैप्टन अमरिंदर सिंह को ही अपना इस्तीफा देना चाहिए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें