1. home Home
  2. national
  3. haryana cm manohar lal khattar says congress should stop misleading people a specific section of people are involved in farmers stir smb

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर बोले- किसानों को बरगलाने का काम छोड़ दे कांग्रेस, उकसाकर व्यवस्था ना बिगाड़े

Haryana CM ML Khattar Attacks On Congress हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने किसानों के आंदोलन को लेकर शनिवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि किसानों को बरगलाने का जो काम कांग्रेस करती है, मेरी उनसे अपील है कि वह इसे छोड़ दे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर
social media

Haryana CM ML Khattar Attacks On Congress हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने किसानों के आंदोलन को लेकर शनिवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि किसानों को बरगलाने का जो काम कांग्रेस करती है, मेरी उनसे अपील है कि वह इसे छोड़ दे. उन्होंने कहा कि किसी को उकसाकर व्यवस्था ना बिगाड़े. एक आंदोलन चल रहा है उसमें एक विशेष वर्ग के लोग बैठे हैं, सभी किसान उसमें शामिल नहीं है.

मुख्यमंत्री खट्टर ने कहा कि यदि कोई कानून-व्यवस्था को बाधित करता है, तो उसे बनाए रखना राज्य प्रशासन का कर्तव्य है. कांग्रेस को ऐसे बयान देकर राजनीतिक महत्वाकांक्षा हासिल नहीं करनी चाहिए. इससे समाज और राज्य को नुकसान होता है. उन्होंने कांग्रेस पर हमला जारी रखते हुए आगे कहा कि यदि वे विपक्ष के रूप में अपनी भूमिका निभाना चाहते हैं, तो उन्हें लोगों को उकसाना नहीं चाहिए.

इसके साथ ही हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने यह भी कहा कि गन्ने का रेट बढ़ने से किसान खुश है. उन्होंने कहा कि हम लगातार किसानों के हित में काम कर रहे हैं. फसल की बुआई से पहले उसकी कीमत तय करना यह हमारे ही समय में हुआ है. इस बार हमने गन्ने का रेट 12 रुपए प्रति क्विंटल बढ़ाया है. सर्वाधिक रेट देश में इस वक्त हमारा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें