1. home Hindi News
  2. national
  3. government should stop harassing people under the cover of corona harpal singh cheema pkj

कोरोना की आड़ में लोगों को परेशान करना बंद करे सरकार : हरपाल सिंह चीमा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कोरोना की आड़ में लोगों को परेशान करना बंद करे सरकार
कोरोना की आड़ में लोगों को परेशान करना बंद करे सरकार
फाइल फोटो

पंजाब के लोगों से यातायात को एक घंटा रोकने के पंजाब सरकार के आह्वान पर आम आदमी पार्टी ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर निशाना साधा. पार्टी मुख्यालय से जारी एक बयान में आप नेता और विधानसभा में नेता विपक्ष हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि जब सरकार कोरोना से निपटने में विफल हो गई तो वह लोगों की नजरों में खुद को सही ठहराने के लिए इस तरह के नाटकीय कदम उठा रही है.

उन्होंने कहा कि पंजाब के सैंकड़ों लोगों ने सरकार की लापरवाही के कारण अपनी जान गंवा दी. लेकिन सरकार ने अभी तक स्वास्थ सेवाओं को ठीक करने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए.

उन्होंने कहा कि जिस तरह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना से निपटने के लिए जरूरी कदम उठाने के बजाय लोगों से ताली और थाली बजाने का आह्वान किया था, अब उसी तरह कैप्टन भी स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाने के बजाए लोगों से सडक़ जाम करने आह्वान कर रहे हैं. इस तरह के नाटक से कोरोना खत्म नहीं होता, उसके लिए अच्छी रणनीति बनानी होती है.

उन्होंने कहा कि कोरोना के दौरान कैप्टन अमरिंदर सिंह लोगों को अच्छा स्वास्थ्य सुविधाएं नहीं दे सके, इसीलिए अब वे लोगों का ध्यान हटाने के लिए ये सब नाटक कर रहे हैं. उन्होंने सरकार से सवाल करते हुए कहा कि पंजाब सरकार सडक़ों को अवरुद्ध करके कोरोना से कैसे निपटेगी? उन्होंने कहा कि कोरोना की आड़ में कैप्टन सरकार को लोगों को परेशान करना बंद करे.

अगर कैप्टन अमरिंदर सिंह वास्तव में कोरोना से मरने वाले लोगों को सच्ची श्रद्धांजलि देना चाहते हैं तो उन्हें सरकारी अस्पतालों में स्वास्थ्य सुविधाओं की पूरी व्यवस्था करनी चाहिए ताकि किसी और को अपनी जान न गंवानी पड़े. उन्होंने सरकार से मांग की कि कोरोना संकट के कारण जिन लोगों ने अपनी नौकरी खो दीपंजाब सरकार को उन लोगों को वित्तीय सहायता प्रदान करे और उन्हें संकट से निकालने में मदद करे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें