1. home Home
  2. national
  3. former prime minister dr manmohan singh admitted to aiims today rjh

Dr Manmohan Singh: पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह बुखार के बाद एम्स में भरती

आल इंडिया कांग्रेस कमेटी के सेक्रेटरी प्रणव झा ने ट्‌वीट किया कि उनके स्वास्थ्य को लेकर कुछ अफवाहें फैल गयी हैं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है वे रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भरती हुए हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 Dr Manmohan Singh
Dr Manmohan Singh
Twitter

Dr Manmohan Singh admitted to AIIMS : पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह आज दिल्ली के एम्स में भरती हुए हैं. उनके एम्स में भरती होने पर कांग्रेस की ओर से बयान आया है कि वे रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भरती हुए हैं. उनकी स्थिति स्थिर है.

वहीं एम्स की ओर से यह बयान जारी किया गया है कि डाॅ मनमोहन सिंह अपनी बुखार की जांच के लिए अस्पताल में भरती हुए हैं. उनकी स्थिति अभी स्थिर बनी हुई है.

इससे पहले आल इंडिया कांग्रेस कमेटी के सेक्रेटरी प्रणव झा ने ट्‌वीट किया कि उनके स्वास्थ्य को लेकर कुछ अफवाहें फैल गयी हैं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है वे रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भरती हुए हैं. अगर जरूरत होगी तो हम उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देंगे. उनके स्वास्थ्य को लेकर मीडिया ने जो चिंता जतायी है हम उसके लिए उनका धन्यवाद कहते हैं.

डाॅ मनमोहन सिंह कांग्रेस के शासनकाल में दो बार यूपीए सरकार में देश के प्रधानमंत्री रहे हैं. वे चेकअप के लिए अस्पताल पहुंचे हैं और वरिष्ठ डाॅक्टर उनकी जांच कर रहे हैं. उनकी स्थिति अभी स्थिर है.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें