1. home Home
  2. national
  3. fire breakout in mumbai scrape market godowns fire catch near delhi metro station building prt

मुंबई के मानखुर्द स्थित मंडला कबाड़ बाजार में भीषण आग, करीब 25 से 30 गोदाम जलकर हो गए खाक

मुंबई के मानखुर्द इलाके के मंडला कबाड़ बाजार में भीषण आग लगी है. आग बाजार के एक गोदामों में लगी है. फायर ब्रिगेड की कई गाड़िया मौके पर पहुंचकर आग बुझाने की कोशिश में लगी हैं. इधर, देर रात दिल्ली के कड़कड़डूमा मेट्रो स्टेशन के पास स्थित ऋषभ टावर की छठी मंजिल पर भी आग लग गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
मंडला कबाड़ बाजार के गोदाम में भीषण आग
मंडला कबाड़ बाजार के गोदाम में भीषण आग
Twitter

मुंबई के मानखुर्द इलाके के मंडला कबाड़ बाजार में भीषण आग लगी है. आग बाजार के एक गोदामों में लगी है. वहीं, आग की खबर मिलते ही फायर ब्रिगेड की कई गाड़िया मौके पर पहुंच गई है. और आग बुझाने की कोशिश की जा रही है.

खबर है कि मौके पर फायर ब्रिगेड की 12 गाड़ियां हैं, जो लगातार आद बुझाने के काम में जुटी हैं. वहीं, दमकल के 150 कर्मी भी आद बुझाने में जुटे हैं. राहत कि बात है कि अभी तक किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है.

वहीं, फायर ब्रिगेड के एक अधिकारी ने कहा, हमें तड़के करीब तीन बजे आग लगने की सूचना मिली. फायर ब्रिगेड की 12 गाड़ियां, 10 टैंकर और 150 दमकलकर्मी आग बुझाने के लिए तैनात किए गए हैं. किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. लेकिन आग से 25 से 30 गोदामों के जलने की आशंका है.

इधर देर रात दिल्ली के कड़कड़डूमा मेट्रो स्टेशन के पास स्थित ऋषभ टावर की छठी मंजिल पर भी आग लग गई. आग इतनी भीषण थी की दमकल को आग पर काबू पाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. दमकल की 14 गाड़ियों के प्रयास से आग पर काबू पाया गया. हालांकि, राहत की बात यही रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें