1. home Hindi News
  2. national
  3. farmers protest latest updates bku leader rakesh tikait attacks on congress leader vidya rani remark says what is the use of liquor in kisan andolan smb

Farmers Protest : राकेश टिकैत बोले- आंदोलन में शराब का इस्तेमाल क्यों!, कांग्रेस नेता विद्या रानी के बयान पर पलटवार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BKU Leader Rakesh Tikait
BKU Leader Rakesh Tikait
ANI PIC

Farmers Protest Latest News Updates भारतीय किसान यूनियन (BKU) के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने सोमवार को कांग्रेस की नेता विद्या रानी के बयान पर पलटवार किया है. किसान नेता राकेश टिकैत ने सवाल करते हुए कहा कि आंदोलन में शराब का क्या इस्तेमाल है. मुझे नहीं पता कि वह ऐसी टिप्पणी क्यों कर रही है.

राकेश टिकैत ने साथ ही कहा कि ऐसे लोगों को किसान आंदोलन से कोई लेना देना नहीं है. उन्होंने कहा कि विद्या रानी को ऐसी टिप्पणी नहीं करनी चाहिए. ये गलत है और ऐसे लोग अपने आंदोलन में जो चाहें, वितरित कर सकते हैं. गौर हो कि जींद के नरवाना से विधान सभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रहीं विद्यारानी दनौदा ने रविवार को कहा था कि दिल्ली बॉर्डर पर किसान धरने पर बैठे हैं. कांग्रेस को मजबूत करने के लिए हमें उनकी मदद करनी चाहिए और उनकी सहायता पैसे, शराब, सब्जी व अन्य तरीकों से की जा सकती है.

वहीं, गाजीपुर बॉर्डर पर भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने सीमा पर चल रही सावित्रीबाई फुले पाठशाला में बच्चों को पढ़ाया. उन्होंने कहा, ये पाठशाला यहां 22 जनवरी से चल रही है. इसमें झुग्गी झोपड़ी के बच्चे पढ़ने आते हैं. आज मैंने उन बच्चों को पढ़ाया और उनसे बात की.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें