1. home Hindi News
  2. national
  3. coronavirus in karnataka latest news updates 28 people found corona positive in apartment after party in bengaluru smb

बेंगलुरु के एक अपार्टमेंट में जांच के दौरान 28 लोग मिले कोरोना संक्रमित, नर्सिंग होम से पाए गए 40 पॉजिटिव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बेंगलुरु के एक अपार्टमेंट में जांच के दौरान मिले 28 कोरोना पॉजिटिव.
बेंगलुरु के एक अपार्टमेंट में जांच के दौरान मिले 28 कोरोना पॉजिटिव.
FILE PIC

Coronavirus In Bengaluru Latest Updates कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में कोरोना वायरस के नये मामले सामने के बाद से हड़कंप मच गया है. दरअसल, बेंगलुरु की एक अपार्टमेंट में जांच के दौरान एक साथ 28 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. वहीं, राजधानी बेंगलुरु में शनिवार को एक प्राइवेट नर्सिंग कॉलेज में एक साथ 40 छात्र के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद से लोगों के साथ ही प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है.

एक प्रमुख न्यूज चैनल में बीबीएम कमिश्नर मंजूनाथ प्रसाद के हवाले से बताया गया है कि शनिवार और रविवार को जांच किए गए थे. टीएनएम अपार्टमेंट में आगे भी कोरोना जांच को जारी रखा जाएगा. जानकारी के मुताबिक, अपार्टमेंट में एक पार्टी का आयोजन किया गया था. जिसकी वजह से पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ी. इसके अलावा कॉम्पलेक्स को सैनिटाइज करने का काम चल रहा है.

बीबीएम कमिश्नर मंजूनाथ प्रसाद ने बताया कि अभी इस अपार्टमेंट में करीब एक हजार लोगों का जांच होना अभी बाकी है. वहीं, कोरोना से संक्रमित पाए गए मरीजों ने अपने आपको होम क्वारेंटीन कर लिया है. अपार्टमेंट के परिसर में लगातार सैनिटाइजेशन का काम चल रहा है और टेस्टिंग तथा परिसर को साफ रखने में वहां के लोग पूरा सहयोग कर रहे हैं.

गौर हो कि कर्नाटक में रविवार को कुल 414 कोरोना केस पाए गए. जिसमें दो की मौत हुई. वहीं, कर्नाटक में मौजूदा समय में कोरोना के साढ़े पांच हजार से अधिक मरीज हैं. वहीं, प्रदेश में अभी तक 82,85,295 लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई गई है. इसके अलावा स्वास्थ्यकर्मियों को कोरोना टीके की दूसरी खुराक देनी शुरू कर दी गई है.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें