1. home Hindi News
  2. national
  3. delhi violence accused suspended aap councillor tahir hussain going to surrender

दिल्ली हिंसाः सरेंडर करने पहुंचे ताहिर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By Utpal Kant
Updated Date
ताहिर हुसैन
ताहिर हुसैन
File Photo

नयी दिल्लीः दिल्ली हिंसा में नाम आने के बाद से फरार चल रहे पार्षद ताहिर हुसैन आज सरेंडर करने कोर्ट पहुंचे, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. कोर्ट ने कहा कि सरेंडर कराने का न्यायिक अधिकार मेरे पास नहीं है. इसके बाद दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले, ताहिर हुसैन ने टीवी चैनल को दिए एक साक्षात्कार में कहा कि वो आज राउज एवेन्यू कोर्ट में सरेंडर करेगा. उसने कहा कि मुझ पर गलत आरोप लगाए गए हैं. मेरे मकान का गलत इस्तेमाल किया गया. मैं और मेरा परिवार उस दिन उस घर में नहीं थे.

ताहिर ने कहा कि मेरा परिवार के साथ किसी से भी संपर्क नहीं था. मुझे देश के कानून पर भरोसा है. मैं निर्दोष साबित होऊंगा, यह मुझे पूरा यकीन है. ताहिर ने कहा कि मैं नार्कों टेस्ट के लिए भी तैयार हूं. इतने दिन कहां थे इस पर ताहिर ने कहा कि दिल्ली और आसपास ही वह छिपे रहे हैं. वकील से सलाह लेने के बाद वह सरेंडर करने का फैसला लिय़ा है. वहीं इस मामले की जानकारी आने के बाद दिल्ली पुलिस भी एक्टिव हुई.

दिल्ली पुलिस के मुखिया एसएन श्रीवास्तव ने कहा कि हम लोग ताहिर हुसैन के खिलाई कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार हैं. ये देखना दिलचस्प होगा कि ताहिर सरेंडर करता है या फिर उससे पहले ही दिल्ली पुलिस गिरफ्तार कर लेती है. बता दें कि ताहिर हुसैन को आम आदमी पार्टी ने निष्कासित कर दिया है. ताहिर हुसैन पर आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा की हत्या का भी आरोप लगा है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें