22.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

MCD Election 2022: स्कूलों में सिसोदिया की तस्वीर लगे होने पर कांग्रेस नेता का सवाल- आयोग कार्रवाई करेगा?

Delhi MCD Election 2022: दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अनिल चौधरी ने ट्वीट करते हुए लिखा है, राष्ट्रीय राजधानी के सभी स्कूलों में मनीष सिसोदिया की फोटो लगी हुई हैं, सभी शिक्षक अंडर प्रेशर हैं. क्या चुनाव आयोग इस पर कार्रवाई करेगा?

Delhi MCD Election 2022: दिल्ली नगर निगम चुनाव 2022 (MCD Polls) के लिए रविवार को जारी मतदान के बीच दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अनिल चौधरी ने आम आदमी पार्टी (AAP) पर निशाना साधते हुए बड़ा सवाल किया है. बता दें कि दिल्ली एमसीडी चुनाव को आम आदमी पार्टी, बीजेपी और कांग्रेस के बीच त्रिकोणीय मुकाबले के रूप में देखा जा रहा है. वहीं, आम आदमी पार्टी और बीजेपी दोनों ने विश्वास जताया है कि वे चुनाव में विजयी होंगी. जबकि, कांग्रेस खोई हुई जमीन हासिल करने की कोशिश कर रही है.

दिल्ली के सभी स्कूलों में मनीष सिसोदिया की फोटो: अनिल चौधरी

दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अनिल चौधरी ने एक वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है, आचार संहिता के अनुसार किसी भी मतदान केंद्र पर कोई भी पार्टी या सरकार का प्रचार-प्रसार नहीं कर सकता. दिल्ली के सभी स्कूलों में मनीष सिसोदिया (AAP Leader Manish Sisodia) की फोटो लगी हुई हैं, सभी शिक्षक अंडर प्रेशर हैं. क्या चुनाव आयोग इस पर कार्रवाई करेगा?


अलका लांबा ने भी AAP पर लगाया बड़ा आरोप

वहीं, कांग्रेस नेता अलका लांबा ने भी एक ट्वीट करते हुए लिखा है, AAP के जेल में बंद नेता दुष्कर्मियों से मालिश करवाते हैं और आज कश्मीरी गेट पोलिंग बूथ पर AAP ने पंजाब से बुलाए गुंडे नेताओं से दिल्ली की बेटियों के साथ बदतमीजी करवाई, जिसके बाद पुलिस को मौके पर बुलाया गया. अरविंद केजरीवाल यूं जीतवाओगे अपने विधायक के बेटे को?

7 दिसंबर को होगी मतों की गिनती

बताया जा रहा है कि दिल्ली नगर निगम के लिए रविवार को हो रहे चुनाव में मतदाताओं के लिए शिक्षा और स्वास्थ्य ढांचे का विकास, स्वच्छता तथा बेहतर सुविधाएं प्रमुख मुद्दे हैं. मतदान सुबह 8 बजे शुरू हुआ, जो शाम साढ़े पांच बजे तक चलेगा. वहीं, मतों की गिनती 7 दिसंबर को होगी. एमसीडी के 250 वार्ड के चुनाव में 1.45 करोड़ से अधिक लोग अपने मताधिकार का प्रयोग करने के पात्र हैं. जिसके परिणाम दिल्ली से परे प्रभाव डालने की क्षमता रखते हैं.

Also Read: MCD Election 2022: सुभाष मोहल्ला वार्ड में 450 BJP समर्थकों का नाम वोटर लिस्ट से गायब! चढ़ा सियासी पारा

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें