1. home Home
  2. national
  3. delhi cm arvind kejriwal in amritsar says many people in congress are in touch with us but we do not want to take their garbage smb

पंजाब पहुंचे अरविंद केजरीवाल का दावा, कई कांग्रेसी नेता हमारे संपर्क में, पर हम कचरा नहीं उठाना चाहते

Punjab Politics दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पंजाब पहुंचे हैं. अरविंद केजरीवाल ने अमृतसर में कहा कि कांग्रेस के बहुत से लोग हमारे संपर्क में है. लेकिन, हम उनका कचरा नहीं उठाना चाहते है. उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस के 25 विधायक और 2-3 सांसद उनके संपर्क में हैं जो AAP में आना चाहते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Delhi CM Arvind Kejriwal in Amritsar
Delhi CM Arvind Kejriwal in Amritsar
twitter

Punjab Politics दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब पहुंचे हैं. अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को अमृतसर में कहा कि कांग्रेस के बहुत से लोग हमारे संपर्क में है. लेकिन, हम उनका कचरा नहीं उठाना चाहते है. केजरीवाल ने दावा किया कि कांग्रेस के 25 विधायक और 2-3 सांसद उनके संपर्क में हैं जो आम आदमी पार्टी (AAP) में आना चाहते हैं. अगर वह चाहें तो शाम तक उन्‍हें अपनी पार्टी में जॉइन करा सकते हैं.

इस मौके पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पंजाब कांग्रेस के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू की तारीफ भी की. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने इससे पहले ऐलान किया कि उनकी सरकार बनने पर सभी महिलाओं को हर महीने एक-एक हजार रुपये देंगे. उन्होंने कहा कि 18 साल से ज्यादा उम्र की हर महिला को यह लाभ मिलेगा. इन सबके बीच, दो दिनों के पंजाब दौरे पर पहुंचे अरविंद केजरीवाल ने लुधियाना में ऑटो रिक्शा ड्राइवरों के साथ बैठक भी की.

अरविंद केजरीवाल ने साथ ही कहा कि देश के नेता मुफ्तखोरी ओर माफिया राज कर रहे हैं उसे खत्म करवाऊंगा. दिल्ली में पेट्रोल डीजल पर वैट खत्म करने के सवाल पर बोले आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वैट जरूर कम करेंगे, केजरीवाल की गारंटी है. केजरीवाल ने कहा कि अगर पंजाब में हमारी में सरकार बनती है तो सबसे पहले हम कॉन्ट्रैक्ट पर काम कर रहे सारे अध्यापकों को पक्का करेंगे. हमारी चन्नी साहब से अपील है कि आप इन अध्यापकों की मांग पूरी करें.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें