1. home Hindi News
  2. national
  3. delhi chief minister arvind kejriwal first virtual rally in uttarakhand on 18 april smb

उत्तराखंड में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पहली वर्चुअल रैली, 70 विधानसभाओं से जुड़कर करेंगे बदलाव की शुरुआत : आम आदमी पार्टी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आप प्रभारी दिनेश मोहनिया
आप प्रभारी दिनेश मोहनिया
Uttarakhand News

Uttarakhand AAP Latest News Updates आप प्रभारी दिनेश मोहनिया ने एक प्रेस बयान जारी करते हुए बताया कि आगामी 18 अप्रैल को दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के केंद्रीय संरक्षक अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड की 70 विधानसभाओं के कार्यकर्ताओं से वर्चुअली जुड़ेंगे. उत्तराखंड में आप पार्टी की होने वाली सबसे बड़ी वर्चुअल रैली को दिल्ली से अरविंद केजरीवाल संबोधित करेंगे. जिसमें वो उत्तराखंड में बदलाव की नई शुरुआत भी करेंगे. इसके साथ उत्तराखंड के विकास और बेहतरी के लिए नई घोषणाएं भी हो सकती है.

आप प्रभारी ने बताया कि इस रैली की तैयारियां पार्टी ने पूरी कर ली है. प्रदेश की सभी विधानसभाओं में मुख्य चैराहों पर उत्तराखंड बदलने वाला है. नाम के पोस्टर पहले से ही लगा दिए हैं और हर उत्तराखंड वासी 18 अप्रैल का इंतजार कर रहा है, आखिर 18 अप्रैल को क्या बदलाव होने वाला है. इस रैली का वर्चुअल प्रसारण सभी 70 विधानसभाओं में किया जाएगा. इसके लिए पार्टी द्वारा जगह भी चयनित की जा चुकी है.

आप प्रभारी ने बताया कि पार्टी इस कार्यक्रम की तैयारियां काफी दिनों से कर रही थी और प्रदेश का हर कार्यकर्ता समेत उत्तराखंडवासी इस दिन का इंतजार कर रहे हैं. देहरादून में भी कोरोना की गाइडलाइंस को देखते हुए इसकी व्यवस्था की गई है. आप प्रभारी दिनेश मोहनिया इस कार्यक्रम के दौरान खुद देहरादून में मौजूद रहेंगे. इस दौरान कई महत्वपूर्ण लोग भी आप में शामिल हो सकते हैं.

आप प्रभारी ने बताया कि आप पार्टी की नीतियां आज प्रदेश के घर घर तक आप कार्यकर्ता पहुंचा रहे हैं. आप ने उत्तराखंड में भी केजरीवाल अभियान के दौरान 45 दिन में रिकॉर्ड 3.5 लाख नए सदस्य बनाए इसके अलावा वीडियो वेन के जरिए पूरे प्रदेश में आप की नीतियों को घर घर तक पहुंचाया. पार्टी ने उत्तराखंड में एक इंटरनल सर्वे भी हाल में करवाया. जिसमें विकल्प के तौर पर जनता ने आप को बीजेपी और कांग्रेस से बेहतर बताया।आप प्रभारी ने कहा, प्रदेश की जनता एक नया विकल्प चाहती है. आज जनता को विकल्प के रुप में आप पार्टी मिल चुकी है. उन्होंने कहा कि 20 सालों से विकास की जो गति प्रदेश में होनी चाहिए थी वो गति आज तक राज्य पकड़ नहीं पाया है, जिसके बदलाव की शुरुवात 18 अप्रैल से होने जा रही है.

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल जी का उत्तराखंड की जनता के लिए यह पहला और महत्वपूर्ण संबोधन होगा, जिसका सभी को इंतजार है कि अपने इस पहले संबोधन में केजरीवाल उत्तराखंड के लिए क्या सौगात देते हैं. आप कार्यकर्ता बेसब्री से इस बदलाव के दिन का इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि इस संबोधन के बाद जहां आप पार्टी को उत्तराखंड में और मजबूती मिलेगी तो दूसरी ओर उत्तराखंड की जनता आप की रणनीतियों और आगामी सोच को अच्छे से समझ पायेगी कि अगर आप पार्टी की सरकार उत्तराखंड में बनती है तो कैसे आप पार्टी आगामी दिनों में उत्तराखंड में बेहतर बदलाव लाएगी.

Upload By Samir

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें