1. home Hindi News
  2. national
  3. coronavirus india news updates union minister prakash javadekar tests positive for covid19 smb

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर की कोरोना जांच रिपोर्ट मिली पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रकाश जावड़ेकर, केंद्रीय मंत्री
प्रकाश जावड़ेकर, केंद्रीय मंत्री
सोशल मीडिया

Coronavirus India Latest News Updates कोरोना वायरस की दूसरी लहर का व्यापक असर देशभर में दिखाई दे रहा है. देश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. कोरोना की दूसरी लहर के कहर के बीच अब केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने खुद ट्वीट कर इस बारे में जानकारी साझा की है.

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए लोगों से अपील भी की है. उन्होंने कहा है कि जो भी लोग 2-3 दिनों में मेरे संपर्क में आए है, वो अपना कोविड टेस्ट करवा लें. बता दें कि इससे पहले भी कई अन्य मंत्रियों के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आ चुकी है. वहीं, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के भी कोरोना पॉजिटिव होने की बात सामने आयी है. जबकि, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ भी इस वक्त कोरोना पॉजिटिव हैं और वो होम आइसोलेशन में रहते हुए प्रशासन की सभी जिम्मेदारियां संभाल रहे हैं.

बता दें कि कोरोना संक्रमण की रफ्तार को रोकने के लिए देश के कई राज्यों ने नाइट कफ्यू समेत अन्य पाबंदियों को लागू करने का निर्णय लिया है. वहीं, उत्तर प्रदेश सरकार ने भी इसके मद्देनजर कठोर कदम उठाने का निर्णय लिया है. इसी कड़ी यूपी में मास्क लगाने को लेकर कड़े दिशा-निर्देश जारी किए गए हैं. उत्तर प्रदेश अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने जानकारी देते हुए बताया कि इसके तहत प्रदेश प्रदेश में अब मास्क नहीं लगाने पर भारी जुर्माना किया जाएगा. साथ ही ट्रेन के अंदर और रेलवे स्टेशनों पर मास्क पहनना जरूरी है, बाहर से जो लोग आ रहे हैं, उनकी टेस्टिंग होगी.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें