1. home Hindi News
  2. national
  3. congress leader rahul gandhi attack pm narendra modi and says pm is coward who cannot stand up to the chinese india china border issue ladakh rkt

राहुल गांधी का वार- डरपोक हैं PM मोदी, चीन के आगे घुटने टेके, दे दी अपनी जमीन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राहुल गांधी का PM मोदी पर तीखा हमला
राहुल गांधी का PM मोदी पर तीखा हमला
फोटो - PTI
  • राहुल गांधी ने चीन के साथ सीमा विवाद को लेकर मोदी सरकार पर बोला हमला

  • कांग्रेस नेता ने राजनाथ सिंह पर भी साधा निशाना

  • राहुल गांधी ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिंदुस्तान की जमीन चीन को पकड़ाई है यह सच्चाई है.

कांग्रेस को पूर्व अध्यक्ष और लोकसभा सांसद राहुल गांधी (Congress leader Rahul Gandhi) ने चीन के साथ सीमा विवाद (India-China Border Issue) को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की. शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. कांग्रेस नेता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिंदुस्तान की जमीन चीन को पकड़ाई है यह सच्चाई है. मोदी जी इसका जवाब दें. राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि चीन के सामने नरेंद्र मोदी ने अपना सिर झुका लिया है, मत्था टेक लिया है.

कांग्रेस नेता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि जो रणनीतिक क्षेत्र है जहां चीन अंदर आकर बैठा है उसके बारे में रक्षा मंत्री ने एक शब्द नहीं बोला. देपसांग प्लेन्स के बारे में रक्षा मंत्री ने कल कुछ नहीं कहा. गोगरा और हॉट स्प्रिंग्स के बारे में उन्होंने कुछ नहीं कहा. सच्चाई ये है कि हमारी पवित्र जमीन नरेंद्र मोदी ने चीन को दे दी है. नरेंद्र मोदी ने फिंगर 3 से फिंगर 4 तक की जमीन चीन को पकड़ा दी है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आक्रामक तेवर अपनाते हुए कहा कि मोदी सरकार ने भारतीय क्षेत्र को चीन को क्यों दिया? इसका जवाब उन्हें और रक्षा मंत्री को देना चाहिए. क्यों सेना को कैलाश रेंज से पीछे हटने को कहा गया? प्रधानमंत्री डरपोक हैं जो चीन के खिलाफ खड़े नहीं हो सकते. वे हमारी सेना के जवानों के बलिदान पर थूक रहे हैं. वे सेना के बलिदान को धोखा दे रहे हैं. राहुल गांधी ने आगे कहा कि भारत में किसी को भी ऐसा करने की इजाजत नहीं दी जानी चाहिए प्रधानमंत्री इस पर क्यों नहीं बोल रहे हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें