1. home Hindi News
  2. national
  3. chhattisgarh viral video cg news surajpur collector ranveer sharma slapped a person for allegedly violetion coronavirus lockdown mobile toda amh

Chhattisgarh Viral Video : साहब की निकल गई अकड़! 'थप्पड़मार' कलेक्टर को सीएम बघेल ने तत्काल प्रभाव से हटाया, युवक को थप्पड़ मारकर...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Chhattisgarh Viral Video
Chhattisgarh Viral Video
twitter
  • कोरोना नियमों की अनदेखी पर कलेक्टर ने युवक को जड़ा थप्पड़

  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

  • कलेक्टर ने बाद में मांगी माफी

Chhattisgarh Viral Video : छत्तीसगढ़ में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसकी चर्चा पूरे देश में हो रही है. वीडियो सूबे के सूरजपुर जिले का बताया जा रहा है जिसमें प्रदेश लागू लॉकडाउन के दौरान कलेक्टर एक युवक को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं. बाद में उन्होंने पुलिस से युवक की पिटाई भी करवा दी. घटना का वीडियो किसी ने बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि बाद कलेक्टर ने अपने व्यवहार के लिए माफी मांग ली है.

इधर आईएएस एसोसिएशन कलेक्टर के व्यवहार की कड़ी निंदा की है. मामले को लेकर सूरजपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि युवक की पहचान अमन मित्तल (23) के रूप में हुई है जिसके खिलाफ लॉकडाउन के कथित उल्लंघन के लिए मामला दर्ज किया गया है.

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि मास्क लगाए एक युवक को पुलिस ने जब रोका तब वह कलेक्टर को एक कागज और मोबाइल फोन पर कुछ दिखाने की कोशिश कर रहा था. इस दौरान कलेक्टर ने उसका फोन लिया और उसे जमीन पर पटक दिया. वीडियो में दिख रहा है कि बाद में कलेक्टर ने युवक को थप्पड़ भी मारा.

वाकया इतने में ही नहीं रुका इसके बाद मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी और अधिकारी वहां पहुंचे और दो पुलिस कर्मियों ने युवक की डंडे से पिटाई कर दी. वीडियो में कलेक्टर द्वारा युवक की पिटाई का आदेश देते हुए सुना जा सकता है. वीडियो के वायरल होने के बाद कलेक्टर ने घटना के लिए माफी मांगी और कहा कि लोग नियमों का पालन करें.

क्या कहा कलेक्टर ने : सूरजपुर जिले के कलेक्टर रणबीर शर्मा ने अपने बयान में कहा कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है जिसमें मुझे एक आदमी को थप्पड़ मारते हुए दिखाया गया है जो लॉकडाउन के दौरान बाहर था. मैं अपने व्यवहार के लिए दिल से माफी मांगता हूं… उस व्यक्ति का अनादर करने का मेरा कोई उद्देश्य नहीं था. कोरोना महामारी की स्थिति में सूरजपुर जिले समेत पूरे छत्तीसगढ़ राज्य को अपूरणीय क्षति का सामना करना पड़ रहा है. राज्य सरकार के हम सभी सरकारी कर्मचारी इस समस्या से निपटने में जुटे हुए हैं. आपको बता दें कि इससे पहले कलेक्टर ने कहा था कि युवक मोटरसाइकिल में तेज गति से जा रहा था तथा उसने दुर्व्यवहार भी किया था.

क्या कहा आईएएस एसोसिएशन ने : आईएएस एसोसिएशन कलेक्टर के व्यवहार की कड़ी निंदा की है. आईएएस एसोसिएशन ने कहा कि कलेक्टर सूरजपुर के व्यवहार की हम कड़ी निंदा करते हैं. यह अस्वीकार्य है और सेवा और सभ्यता के मूल सिद्धांतों के खिलाफ है.

भूपेश बघेल ने कहा : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट करके कहा है कि सोशल मीडिया के माध्यम से सूरजपुर कलेक्टर रणबीर शर्मा द्वारा एक नवयुवक से दुर्व्यवहार का मामला मेरे संज्ञान में आया है….यह बेहद दुखद और निंदनीय घटना है. हमारे प्रदेश में इस तरह का कोई कृत्य कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा…कलेक्टर रणबीर शर्मा को तत्काल प्रभाव से हटाने के निर्देश दिए हैं…

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें