1. home Hindi News
  2. national
  3. breaking news live updates breaking news petrol price sachin pilot on modi government breaking news bihar jharkhand mp up delhi maharashtra rajasthan third wave of covid 19 delta plus variants prt

Breaking News: ‍हरीश रावत ने कहा- सोनिया गांधी का फैसला मानेंगे सीएम अमरिंदर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Breaking News Live Update
Breaking News Live Update
Prabhat Khabar

Breaking News Latest Update: कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने पेट्रोल के दाम को लेकर केन्द्र सरकार पर कसा तंज. सिद्धू को पंजाब की कमान मिलना लगभग तय. नीति आयोग के सदस्य डॉ वीके पॉल ने कोरोना की संभावित तीसरी लहर को लेकर चेतावनी दी है.देश-दुनिया की बड़ी खबरों के लिए बने रहें Prabhatkhabar.com के साथ...

email
TwitterFacebookemailemail

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने की सीएम अमरिंदर सिंह से मुलाकात

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने की सीएम अमरिंदर सिंह से मुलाकात, कहा- सोनिया गांधी का फैसला मानेंगे सीएम अमरिंदर सिंह

email
TwitterFacebookemailemail

एनसीपी चीफ शरद पवार ने पीएम मोदी से की मुलाकात

एनसीपी चीफ शरद पवार ने पीएम मोदी से मुलाकात की. दोनों के बीच एक घंटे तक हुई बातचीत.

email
TwitterFacebookemailemail

जे.पी.नड्डा से मिलने पहुंचे येदियुरप्पा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा से उनके आवास पर मुलाकात के बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदियुरप्पा ने कहा है कि, पीएम मोदी कहें तो इस्तीफा देने को हूं तैयार. इधर बीजेपी में नये कर्नाटक के नये सीएम को लेकर मंथन का दौर भी शुरू हो गया है. (आजतक न्यूज)

email
TwitterFacebookemailemail

भारत में बीते 24 घंटों में कोरोना के 38,079 नए मामले सामने आये

भारत में बीते 24 घंटों में कोरोना के 38,079 नए मामले सामने आये, एक दिन में हुई 560 मरीजों की मौत हो गई है. इसी के साथ कुल मौतों की संख्या 4,13,091 हो गई है. वहीं, कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 3,10,64,908 हो गई है. 43,916 नए डिस्चार्ज के बाद कुल डिस्चार्ज की संख्या 3,02,27,792 हुई है. जबकि, देश में सक्रिय मामलों की कुल संख्या 4,24,025 है.

email
TwitterFacebookemailemail

राज्यसभा में आज नेताओं के साथ बैठक करेंगे वेंकैया नायडू

19 जुलाई से संसद का मानसून सत्र शुरू होने से पहले राज्यसभा के सभापति एम. वेंकैया नायडू आज सदन के नेताओं के साथ बैठक करेंगे.(एएनआई)

email
TwitterFacebookemailemail

सचिन पायलट ने केन्द्र सरकार पर तंज

कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने केन्द्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि, 250 शहरों में पेट्रोल के दाम 100 रुपये के पार हो गये हैं यह कल्पना के परे है.

email
TwitterFacebookemailemail

अगले 125 दिन बेहद अहम, कोरोना थर्ड वेव को लेकर चेतावनी

नीति आयोग के सदस्य डॉ वीके पॉल ने कहा कि पूरी दुनिया कोरोना वायरस के तीसरे वेव की ओर बढ़ रही है. कई देशों में कोरोना की तीसरी लहर आ चुकी है, ऐसे में अगले 125 दिन हमारे लिए बहुत अहम हैं. उन्होंने कहा कि बच्चों पर भी कोरोना की तीसरी लहर को लेकर खतरा है.

email
TwitterFacebookemailemail

सिद्धू को पंजाब की कमान मिलना तय

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दरबार में हाजिरी लगाने के बाद मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ सियासी जंग लड़ रहे नवजोत सिंह सिद्धू का पार्टी की पंजाब इकाई का अध्यक्ष बनना तय हो गया है? इसका कारण यह है कि शुक्रवार को सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद पटियाला स्थित सिद्धू के घर के पर फूलों का गुलदस्ता लेकर उनके समर्थक आने लगे.

email
TwitterFacebookemailemail

बिहार में मेडिकल, इंजीनियरिंग और खेल विवि को मिली मंजूरी

राज्य में तीन नये विश्वविद्यालयों की स्थापना का रास्ता साफ हो गया है. मेडिकल साइंसेज विश्वविद्यालय, इंजीनियरिंग विश्वविद्यालय और खेल विश्वविद्यालय की स्थापना से जुड़े अधिनियमों को राज्य कैबिनेट ने गुरुवार को पास कर दिया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में कैबिनेट की हुई बैठक में कुल 20 एजेंडों पर सहमति दी है.

email
TwitterFacebookemailemail

झारखंड में एसटीएफ भत्ता लेन देन में 100 करोड़ से अधिक की हेरफेर

झारखंड एसटीएफ और अतिरिक्त 20 असाल्ट ग्रुप को भत्ता देने के मामले में बड़ी गड़बड़ी का खुलासा हुआ है. उच्चस्तरीय समिति की जांच में इसका पता चला है. समिति ने नियम विरुद्ध लिये गये भत्ता को ‘अनाधिकृत खर्च’ माना है. जांच में 2008 से 2019 तक गलत तरीके से 50% एसटीएफ भत्ता लेने का पता चला है. इस मद में 100 करोड़ रुपये से अधिक खर्च का अनुमान लगाया जा रहा है.

email
TwitterFacebookemailemail

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें