1. home Hindi News
  2. national
  3. breaking news live today independence day 15 august pm narendra modi lalkila nep 2020 pranab mukherjee latest coronavirus flood latest news

Breaking News : धौनी के बाद अब रैना ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Breaking News
Breaking News
prabhat khabar

Breaking News : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और विकेट कीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया और लिखा, प्यार और समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. धौनी के रिटायरमेंट की घोषणा के कुछ ही देर बाद सुरेश रैना ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है. दोनों खिलाड़ी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हैं. देश और दुनिया की हर खबर के लिए बनें रहें हमारे साथ..

email
TwitterFacebookemailemail

धौनी के बाद अब रैना ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की

महेंद्र सिंह धौनी के रिटायरमेंट की घोषणा के कुछ ही देर बाद सुरेश रैना ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है. दोनों खिलाड़ी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

महेंद्र सिंह धौनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और विकेट कीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया और लिखा, प्यार और समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद.

email
TwitterFacebookemailemail

कोरोना पॉजिटिव पूर्व क्रिकेटर और मंत्री चेतन चौहान की हालत बिगड़ी, मेदांता में लाइफ सपोर्ट पर

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान की हालत गंभीर है और वह गुरुग्राम के मेदांता में लाइफ सपोर्ट सिस्‍टम पर हैं. उन्‍हें 19 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था.

email
TwitterFacebookemailemail

पीएम को दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर

पीएम नरेंद्र मोदी ने लाल किले में गार्ड ऑफ ऑनर का निरीक्षण किया. गार्ड ऑफ ऑनर की कमान लेफ्टिनेंट कर्नल गौरव एस येवलकर द्वारा किया गया.

email
TwitterFacebookemailemail

130 करोड़ देशवासियों ने आत्मनिर्भर बनने का संकल्प लिया

पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना महामारी के बीच 130 करोड़ देशवासियों ने आत्मनिर्भर बनने का संकल्प लिया. आत्मनिर्भर भारत देशवासियों के मन-मस्तिष्क में छाया है. ये आज सिर्फ शब्द नहीं रहा, बल्कि 130 करोड़ देशवासियों के लिए मंत्र बन गया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें