1. home Hindi News
  2. national
  3. breaking news live today hathras gangrape unlock 5 guidelines jharkhand up bihar election 2020 bjp jdu rjd narendra modi rahul gandhi priyanka gandhi amh

Breaking News : हाथरस के एसपी-डीएसपी को योगी सरकार ने किया सस्पेंड

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Breaking News
Breaking News
prabhat khabar

Breaking News LIVE : Unlock 5 का Guidelines मोदी (Modi Sarkar) के जारी करने के बाद यूपी और झारखंड ने भी Unlock 5 की Guidelines जारी की है. hathras gangrape case पर सियासत तेज हो चुकी है. Rahul Gandhi और Priyanka Gandhi समेत 203 congress नेताओं पर FIR दर्ज किया गया है. भारत में Coronavirus के सक्रिय मामलों में कमी नजर आ रही है. Bihar Election 2020 को लेकर सरगर्मी तेज है. हर बडी खबर के लिए बनें रहें prabhatkhabar.com के साथ…

email
TwitterFacebookemailemail

हाथरस के एसपी-डीएसपी को योगी सरकार ने किया सस्पेंड

हाथरस के एसपी-डीएसपी को योगी सरकार ने किया सस्पेंड

email
TwitterFacebookemailemail

प्रधानमंत्री रोहतांग में सामरिक रूप से महत्वपूर्ण अटल सुरंग का शनिवार को करेंगे उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सामरिक रूप से महत्वपूर्ण सभी मौसम में खुली रहने वाली अटल सुरंग का शनिवार को हिमाचल प्रदेश के रोहतांग में उद्घाटन करेंगे. इस सुरंग के कारण मनाली और लेह के बीच की दूरी 46 किलोमीटर कम हो जाएगी और यात्रा का समय भी चार से पांच घंटे कम हो जाएगा. देश और दुनिया से जुड़ी हर Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

email
TwitterFacebookemailemail

टीएमसी नेता ममता ठाकुर ने आरोप लगाते हुए कहा

टीएमसी नेता ममता ठाकुर ने आरोप लगाते हुए कहा कि हम पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे थे, महिला पुलिसकर्मियों के जरिए हमें रोका गया,लाठीचार्ज किया गया… टीएमसी सांसद प्रतिमा मंडल और डेरेक ओ ब्रायन धक्कामुक्की के दौरान नीचे गिरे.

email
TwitterFacebookemailemail

हाथरस पहुंचे टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन के साथ धक्का मुक्की

हाथरस गैंगरेप मामले को लेकर आज भी हंगामा जारी है. टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन पीड़िता के गांव पहुंचे हैं. डेरेक ओ ब्रायन समेत टीएमसी के प्रतिनिधिमंडल को हाथरस के बॉर्डर पर रोका गया है. प्रतिनिधिमंडल हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहा था. पुलिस ने पीड़िता के गांव की किलेबंदी की है. टीएमसी नेता काकोली घोष ने कहा है कि डेरेक ओ ब्रायन के साथ धक्का मुक्की की गई है. उनपर हमला हुआ है जिससे वक घायल हो गये हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप कोरोना संक्रमित पाये गये

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप कोरोना संक्रमित पाये गये हैं. पीएम मोदी ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

email
TwitterFacebookemailemail

डोनाल्ड ट्रंप और फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप कोरोना वायरस पॉजिटिव

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप कोरोना वायरस पॉजिटिव आए हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 81,484 नए मामले

भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 81,484 नए मामले सामने आए और 1,095 मौतें हुईं.

email
TwitterFacebookemailemail

सोनिया गांधी ने बापू को किया याद, कहा- किसानों को खून के आंसू रूला रही सरकार

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि लेकिन आज देश के किसान और खेत मज़दूर कृषि विरोधी तीन काले कानूनों के खिलाफ सड़कों पर आंदोलन कर रहे हैं… अपना खून-पसीना देकर अनाज उगाने वाले अन्नदाता किसान को मोदी सरकार खून के आंसू रूला रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

गांधी जी कहते थे कि भारत की आत्मा भारत के गांव, खेत और खलिहान में बसती है : सोनिया गांधी

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि आज किसानों, मज़दूरों के सबसे बड़े हमदर्द महात्मा गांधी की जयंती है, गांधी जी कहते थे कि भारत की आत्मा भारत के गांव, खेत और खलिहान में बसती है. आज 'जय-जवान, जय किसान' का नारा देने वाले पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की भी जयंती है.

email
TwitterFacebookemailemail

भारतीय वैज्ञानिकों को संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज भारतीय वैज्ञानिकों को संबोधित करेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

महात्मा गांधी की जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजघाट पर महात्मा गांधी की जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की. प्रधानमंत्री ने कहा कि बापू के आदर्श हमें समृद्ध और दयालु भारत बनाने में मार्गदर्शन करते रहेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

राहुल-प्रियंका समेत 203 कांग्रेसी नेताओं पर एफआरआई

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी पर नोएडा पुलिस ने एफआइआर दर्ज किया है. ग्रेटर नोएडा के इकोटेक वन थाने में एफआरआई दर्ज किया गया है. इसके साथ ही कांग्रेस के 203 नेताओं और कार्यकर्ताओं के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है. एफआईआर में इन लोगों के खिलाफ कई संगीन धाराएं लगाई गई हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

Unlock 5.0 : झारखंड में 8 अक्टूबर से खुल जायेंगे धार्मिक स्थल

झारखंड सरकार ने गुरुवार को अनलॉक 5.0 के तहत दुर्गा पूजा के अलावा धार्मिक स्थलों को खोलने को लेकर गाइडलाइन जारी किये हैं. इसके तहत कंटेनमेंट जोन से बाहर पड़ने वाले धार्मिक स्थल 8 अक्टूबर से लोगों के दर्शन के लिए खोल दिये जायेंगे. वहीं, कुछ पाबंदियों के साथ दुर्गा पूजा पंडाल लगाने की छूट मिली है. दुर्गापूजा को छाेड अन्य धार्मिक स्थलों के लिए गाइडलाइल अलग से जारी किये जायेंगे. वहीं, स्कूल, कॉलेज और अन्य शिक्षण संस्थानों से लेकर सिनेमा हॉल और मल्टीप्लेक्स पहले की तरह ही बंद रहेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

यूपी में अनलॉक 5.0

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने अनलॉक-5 को लेकर दिशा-निर्देश जारी कर दिये हैं. अनलॉक-5 की गाइड लाइन के मुताबिक, आगामी 15 अक्तूबर से स्कूल-कॉलेज खोले जायेंगे. उत्तर प्रदेश सरकार ने नयी गाइडलाइन जारी करते हुए कहा है कि आगामी 15 अक्तूबर से स्कूलों और कोचिंग संस्थान खोले जायेंगे. हालांकि, ऑनलाइन या दूरस्थ शिक्षा को शिक्षण में प्राथमिकता दी जायेगी.

email
TwitterFacebookemailemail

रोहित-पोलार्ड की आंधी में उड़ा पंजाब, मुंबई की धमाकेदार जीत

रोहित शर्मा के शानदार अर्धशतक ,आखिरी ओवरों में कीरोन पोलार्ड की आतिशी पारी और फिर जसप्रीत बुमराह की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर मुंबई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग में किंग्स इलेवन पंजाब को 48 रन से हरा दिया.

email
TwitterFacebookemailemail

भाजपा में रात तक होता रहा सीटों व उम्मीदवारों पर मंथन

बिहार चुनाव को लेकर एनडीए में भाजपा और जदयू के बीच सीटों के अंतिम स्तर पर तालमेल को लेकर बीती रात भाजपा के आला नेताओं की दिन भर कसरत चलती रही. पहली बैठक उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के आवास में हुई. इसके बाद भाजपा प्रदेश कार्यालय में शाम करीब छह बजे से चुनाव समिति की बैठक हुई, जो करीब तीन घंटे तक चली.

email
TwitterFacebookemailemail

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें