1. home Hindi News
  2. national
  3. breaking news breaking news live breaking news live today national news state news local news vwt

Breaking News : अपना समाचार चैनल लॉन्च करेगी कांग्रेस, दिखायेगी अपना न्यूज

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Breaking News Live
Breaking News Live
prabhat khabar

Breaking News Live : तिरुपति में तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के सुप्रीमो एन चंद्रबाबू नायडू पर कुछ शरारती तत्वों ने हमला कर दिया. मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया मामले में तथाकथित तौर पर भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख को सीबीआई का समन भेजा गया है. चुनाव आयोग ने ममता बनर्जी के प्रचार पर 24 घंटे की रोक लगा दी है. सुशील चंद्रा को मुख्य निर्वाचन आयुक्त नियुक्त किया गया है. झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के बेटे की हत्या समेत 18 विभिन्न आपराधिक मामालों का आरोपी कुख्यात भाकपा (माओवादी) सदस्य कोल्हा यादव को बिहार के जमुई से सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया.

email
TwitterFacebookemailemail

अपना समाचार चैनल लॉन्च करेगी कांग्रेस, दिखायेगी अपना न्यूज

कांग्रेस 14 अप्रैल को अपना यू-ट्यूब पर अपना समाचार चैनल लॉन्च करेगा. इस चैनल पर कांग्रेस से संबंधित समाचारों का प्रसारण किया जायेगा.

email
TwitterFacebookemailemail

पूरे राज्य में धारा 144 लागू 

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि हम कड़े प्रतिबंध लगा रहे हैं जो कल शाम 8 बजे से लागू होंगे. कल से पूरे राज्य में धारा 144 लागू की जाएगी. इसे लॉकडाउन नहीं कहा जा सकता, लेकिन बिना काम के लोगों को घरों से बाहर नहीं निकलने देंगे. रेस्टोरेंट में बैठ के खाने पर पाबंदी लगा दी गयी है. केवल होम डिलिवरी की सुविधा होगी.

email
TwitterFacebookemailemail

महाराष्ट्र में अगले 15 दिनों तक संचारबंदी, CM उद्धव ने किया ऐलान

कल बुधवार रात आठ बजे से पूरे महाराष्ट्र में आवागमन पर रोक लगा दी गयी है. केवल जरूरी काम वालों को छूट दी जायेगी. लोकल ट्रेन और बसें चलेंगी. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि सभी प्रकार के कार्यालय बंद रहेंगे. यह अगले 15 दिनों के लिए है. बिना काम के किसी के भी घर से बाहर निकलने पर रोक लगा दी गयी है.

email
TwitterFacebookemailemail

नशील पदार्थों और डेढ़ लाख रुपये के साथ मुंबइ में दो लोग धराए

एनसीबी मुंबई ने दो लोगों को नशीला पदार्थ 310 ग्राम क्यूरेटिड हाइड्रोपोनिक मारिजुआना और 1,50,000 रुपये के साथ गिरफ्तार किया है. जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इस बात की जानकारी दी.

email
TwitterFacebookemailemail

तिरुपति की चुनावी रैली में चंद्रबाबू नायडू पर हमला, शरारती तत्वों ने की पत्थर फेंक कर किया वार

तिरुपति में तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के सुप्रीमो एन चंद्रबाबू नायडू पर कुछ शरारती तत्वों ने हमला कर दिया. हमले के दौरान वह एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान शरारती तत्वों ने उन पर पत्थर फेंक कर वार कर दिया. पूर्व मुख्यमंत्री ने इस घटना को राजनीतिक साजिश बताया है. घटना के बाद उन्होंने मौके पर ही धरना दिया. उन्होंने इस पर ग़ुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि राज्य में जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा पाने वाले उनके जैसे लोग भी सुरक्षित नहीं हैं. उन्होंने कहा कि इस पत्थरबाज़ी की घटना में पार्टी के दो कार्यकर्ता घायल हो गए. वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने इस दौरान नायडू से बातचीत की और उन्हें कार्रवाई की तसल्ली दी. इसके बाद वह तिरुपति अर्बन पुलिस अधीक्षक के कार्यालय में ज्ञापन सौंपने के लिए निकले, लेकिन उन्हें कार्यालय में जाने की अनुमति नहीं मिली. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुपराजा ने बाहर निकलकर उनसे बातचीत की.

अनिल देशमुख को सीबीआई का समन

मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया मामले में तथाकथित तौर पर भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख को सीबीआई का समन भेजा गया है. इस बाबत एनसीपी के नेता नवाब मलिक ने कहा कि पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख को समन प्राप्त हुआ है. वे निश्चित तौर पर सीबीआई के दफ्तार जाएंगे और जांच में सहयोग करेंगे. हमें पूरी उम्मीद है कि उन्होंने कोई गलत काम नहीं किया. सच्चाई सामने आएगी.

चुनाव आयोग ने ममता बनर्जी के प्रचार पर 24 घंटे की लगाई रोक

भारत निर्वाचन आयोग ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर 12 अप्रैल की रात 8 बजे से 13 अप्रैल की रात 8 बजे तक किसी भी तरह के प्रचार करने पर प्रतिबंध लगाया है. इस बीच, खबर यह भी है कि सुशील चंद्रा को मुख्य निर्वाचन आयुक्त नियुक्त किया गया है, जो 13 अप्रैल से पदभार ग्रहण करेंगे.

झारखंड का कुख्यात नक्सली कोल्हा यादव बिहार से गिरफ्तार

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के बेटे की हत्या समेत 18 विभिन्न आपराधिक मामालों का आरोपी कुख्यात भाकपा (माओवादी) सदस्य कोल्हा यादव को बिहार के जमुई से सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरिडीह के पुलिस अधीक्षक अमित रेणु के अनुसार, जिले की भेलवाघाटी थाना पुलिस ने बिहार के जमुई से कुख्यात सीपीआई माओवादी कोल्हा यादव को गिरफ्तार कर लिया. 2007 में बाबूलाल मरांडी के बेटे अनूप मरांडी समेत 17 लोगों की हत्या का वह आरोपी है. देश और दुनिया से जुड़ी हर Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें