1. home Hindi News
  2. national
  3. bmc registers fir against actor sohail khan his son nirvaan as well as actor arbaaz khan for violating covid norms avd

अभिनेता अरबाज खान और सोहेल खान के खिलाफ FIR दर्ज, जानिये पूरा मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BMC ने अभिनेता अरबाज खान और सोहेल खान के खिलाफ दर्ज कराया FIR
BMC ने अभिनेता अरबाज खान और सोहेल खान के खिलाफ दर्ज कराया FIR
twitter

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान, सोहेल खान और बेटे निर्वाण खान के खिलाफ बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने एफआईआर दर्ज कराया है. सभी के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में एपिडेमिक डिजीज एक्ट 1897 उल्लंघन करने का केस दर्ज कराया गया है.

क्या है मामला

दरअसल तीनों यूनाइटेड अरब अमीरात (UAE) से 25 दिसंबर को मुंबई लौटे हैं. नियम के अनुसार तीनों को होटल में क्वारेंटिन में रहना था, लेकिन वे सभी नियमों को तोड़ते हुए सीधे अपने घर चले गए.

ऐसे होटल से बिना सूचना निकल गये तीनों स्टार

सूत्रों के अनुसार प्रशासन की ओर से उनके रुकने का इंतजाम मुंबई के ताज लैंड होटल में किया गया था. लेकिन 26 तारीख की सुबह ही तीनों वहां से चेकआउट कर लिये. जिसके बाद बीएमसी ने तीनों के खिलाफ कोरोना के नियम तोड़ने के आरोप में शिकायत दर्ज कराया.

गौरतलब है कि महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना के नये स्ट्रेन को लेकर नया गाइडलाइन जारी किया है. जिसके अनुसार बाहर से आने वाले सभी लोगों को अनिवार्य रूप से कोरेंटिन में रहना होगा. खास कर ब्रिटेन से आने वाले सभी लोगों पर कड़ी नजर रखी जा रहा है और सभी की जांच भी की जा रही है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से बताया गया है कि सोमवार को राज्य में कोरोना स्ट्रेन के 8 मामले साने आये हैं. जिसके बाद पूरे राज्य में हड़कंप मच गयी है. बता दें कि महाराष्ट्र कोरोना से सबसे अधिक प्रभावित राज्य है. यहां अब तक 19 लाख से अधिक कोरोना के मामले सामने आ चुके हैं.

Posted By - Arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें