1. home Hindi News
  2. national
  3. aimim chief asaduddin owaisi said bjp hates islam and muslims rjh

इस्लाम और मुसलमानों से नफरत करती है भाजपा, AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी का दावा

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कल मदरसों पर बयान दिया था और कहा था कि मदरसों में अच्छी शिक्षा नहीं दी जाती है. उन्होंने कहा था कि अगर बच्चों को इंजीनियर और डॉक्टर बनाना है तो उन्हें अच्छी शिक्षा देनी होगी जो मदरसों में संभव नहीं है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Asaduddin Owaisi
Asaduddin Owaisi
Twitter

AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा पर सीधा हमला किया कि उन्हें इस्लाम और मुसलमानों से नफरत है. यही वजह है कि वे देश के गंभीर मसलों को दरकिनार कर पार्टी और उसके नेता मदरसों के पीछे पड़े हैं.

असम में बाढ़ से 18 की मौत

ओवैसी ने कहा कि असम में बाढ़ से 18 लोगों की मौत हो चुकी है. लाखों लोग प्रभावित हैं बावजूद इसके वहां के मुख्यमंत्री मदरसों के पीछे पड़े हैं. मदरसा के लोगों ने अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई लड़ी. मदरसों में तकनीक, विज्ञान, गणित और अन्य विषयों की शिक्षा दी जाती है. लेकिन उन्हें यह नहीं दिखता है, वे सिर्फ मुसलमानों और इस्लाम से नफरत करना जानते हैं.

हिमंत बिस्वा सरमा ने मदरसों को बनाया निशाना

गौरतलब है कि असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कल मदरसों पर बयान दिया था और कहा था कि मदरसों में अच्छी शिक्षा नहीं दी जाती है. उन्होंने कहा था कि अगर बच्चों को इंजीनियर और डॉक्टर बनाना है तो उन्हें अच्छी शिक्षा देनी होगी जो मदरसों में संभव नहीं है.

आरएसएस के कार्यक्रम में हिमंत ने दिया बयान

हिमंत ने कहा कि किसी भी धार्मिक शिक्षा देने वाले संस्थान में दाखिला उस वक्त कराया जाना चाहिए , जब एक व्यक्ति अपने निर्णय लेने में समर्थ हो. उन्होंने आरएसएस के एक कार्यक्रम में कहा कि बच्चों को अगर यह पता हो कि वे मदरसों में पढ़कर इंजीनियर डॉक्टर नहीं बन पायेंगे तो वे कभी मदरसों में पढ़ना नहीं चाहेंगे.

मुगलों पर ओवैसी ने दिया बयान

ज्ञात हो कि असदुद्दीन ओवैसी पिछले काफी समय से भाजपा पर यह आरोप लगाते रहे हैं कि वे मुसलमान विरोधी एजेंडा पर काम करते हैं. आज उन्हें एक सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया, जिसमें उन्होंने यह कहा था कि हिंदुस्तानियों का मुगलों से रिश्ता ना हो लेकिन उनकी बीवियां कौन थीं? ज्ञानवापी मस्जिद के मुद्दे को लेकर भी ओवैसी लगातार भाजपा पर हमलावर रहे हैं और यह कहते रहे हैं कि देश में मुसलमानों के खिलाफ वातावरण बनाया जा रहा है.

Posted By : Rajneesh Anand

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें