1. home Hindi News
  2. national
  3. 4 people dead by poisonous liquor madhya pradesh news latest updates consumption of wine police reach spot sharam se maut prt

जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत, कई अस्पताल में भर्ती, पुलिस कर रही है जांच

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत
जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर
  • जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत

  • एसपी, डीआईजी और जिला प्रशासन ने किया गांव का दौरा

  • जांच के बाद कार्रवाई करने की बात

मध्य प्रदेश के छतरपुर के परेथा गांव में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत होने की आशंका है, और एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. इस मामले में जिले के डीसी शीलेंद सिंह का कहना है कि कुछ लोगों की मौतें और कुछ लोगों के बीमार होने का पता चला था. उन्होंने यह भी कहा कि, मौत के कुछ कारण बताए गए हैं, जांच के निष्कर्ष के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

छतरपुर जिले के डीसी शीलेंद सिंह ने कहा है कि इस मामले में एसपी, डीआईजी और जिला प्रशासन ने गांव का दौरा किया है. और मामले की पूरी पड़ताल कर रही है. अब जांच के बाद जो नतीजे आएंगे उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

गौरतलब है, बीते चार दिनों से एमपी के छतरपुर स्थित हरपालपुर के परेता गांव में पिछले तीन दिनों में चार मौतें दर्ज की गई हैं. सबकी मौत का कारण जहरीली शराब को बताया जा रहा है. वहीं, कई लोग जिला अस्पताल में भी इलाज के लिए भर्ती है. इनकी हालत भी जहरीली शराब पीने के कारण खराब हुई है.

इससे पहले रविवार को स्वास्थ्य विभाग के लोगों ने परेता गांव में जाकर बीमार हो चुके लोगों की जांच की थी. जांच में कई लोगों की हालत गंभीर निकली, जिसके बाद गंभीर हालत से जूझ रहे लोगों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया. जानकारी के अनुसार तीन लोगों को प्रशासन की ओर से जिला अस्पताल भिजवाया गया है.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें