28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

किश्तवाड़ में दिन का कर्फ्यू हटा, संदिग्ध आतंकवादियों की तलाश जारी

जम्मू : जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में शनिवार को दिन का कर्फ्यू हटा लिया गया, जबकि एक पीडीपी नेता के सुरक्षा निजी अधिकारी की सर्विस राइफल छीन लेने वाले संदिग्ध आतंकवादियों की सघन तलाश दूसरे दिन भी जारी रही. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार को हथियार छीनने की घटना के […]

जम्मू : जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में शनिवार को दिन का कर्फ्यू हटा लिया गया, जबकि एक पीडीपी नेता के सुरक्षा निजी अधिकारी की सर्विस राइफल छीन लेने वाले संदिग्ध आतंकवादियों की सघन तलाश दूसरे दिन भी जारी रही. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार को हथियार छीनने की घटना के बाद कस्बे में दिन का कर्फ्यू लगा दिया गया था, उसे हटा दिया गया है. हालांकि सतर्कता बरतते हुए सभी शैक्षणिक संस्थानों को बंद रखा गया है. आतंकवादियों के एक समूह ने शुक्रवार तड़के गौरियान गांव में पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के किश्तवाड़ जिले के अध्यक्ष शेख नासिर हुसैन के घर पर शुक्रवार की सुबह धावा बोला था और वे उनके निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) की सर्विस राइफल छीनकर भाग गये थे. जिला विकास आयुक्त अंग्रेज सिंह राणा ने बताया, घटना के बाद लगाये गये कर्फ्यू को इस (शनिवार) सुबह हटा दिया गया है. हालांकि, सतर्कता बरतते हुए कस्बे में सभी शैक्षणिक संस्थानों को बंद रखा गया है. उन्होंने कहा कि रात का कर्फ्यू अगले आदेश तक जारी रहेगा.

राणा ने बताया कि आतंकवादियों को पकड़ने के लिए व्यापक खोज अभियान जारी है और पुलिस विभिन्न सुरागों पर काम कर रही है और अपराधी जल्द पकड़ लिये जायेंगे. अधिकारियों ने बताया कि कस्बे में आने-जाने वाले सभी रास्तों पर पुलिस और अर्धसैनिक बलों को तैनात किया गया है और सभी गाड़ियों की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि पीडीपी नेता के भाई की निजी कार कस्बे से नौ किलोमीटर दूर मिली दूल गांव में है, जिस पर सवार होकर संदिग्ध भागे थे. किश्तवाड़ को करीब एक दशक पहले आतंक मुक्त घोषित किया गया था, हालांकि पिछले 10 महीनों के दौरान यहां आतंकी हमलों और हथियार छीने जाने की कई वारदातें हुई हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें