1. home Home
  2. national
  3. 1317820

दिल्ली एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, 70 मिनट के लिए प्रभावित रहा परिचालन

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
नयी दिल्लीः दिल्ली अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर सोमवार रात बम होने की झूठी सूचना मिली जिससे हवाईअड्डे पर परिचालन करीब 70 मिनट के लिए प्रभावित रहा. अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली पुलिस को रात 8.49 बजे टर्मिनल 2 पर बम होने का फोन आया. अधिकारियों ने बताया कि इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के प्रस्थान क्षेत्र को तत्काल खाली करा लिया गया और सभी यात्रियों को गेट नंबर चार पर भेज दिया गया.
यहां आने वाले यात्रियों को विमानों के अंदर ही रोक दिया गया. उन्होंने बताया कि बम निरोधक दस्ता (बीडीएस) और सीआईएसएफ ने करीब एक घंटे की गहन तलाश के बाद सूचना अफवाह साबित हुई. हवाईअड्डा पुलिस उपायुक्त संजय भाटिया ने कहा कि सभी पक्षों को तत्काल सूचित एवं चौकस कर दिया गया.
उन्होंने कहा कि टर्मिनल 2 की व्यापक जांच की गई. समग्र तलाश अभियान चलाया गया और कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. कॉल करने वाले की पहचान कर ली गई है और उसने ऐसे किसी कॉल को करने से इनकार किया है.
कॉल को गैर विशिष्ट घोषित किया गया है.उन्होंने बताया कि संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है. अधिकारियों ने बताया कि रात 10 बजे टर्मिनल 2 के आगमन एवं प्रस्थान क्षेत्र में सेवाएं सामान्य हुईं.
Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें