25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केरल में बोले मोदी – एक वोट की ताकत से संभव हुए सर्जिकल और एयर स्ट्राइक

भाटापाड़ा : राजनीतिक फायदों के लिए सेना के दुरुपयोग के आरोपों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि एक वोट की ताकत से पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक संभव हुए. छत्तीसगढ़ के भाटापाड़ा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि आज के भारत ने सीमा पार […]

भाटापाड़ा : राजनीतिक फायदों के लिए सेना के दुरुपयोग के आरोपों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि एक वोट की ताकत से पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक संभव हुए.

छत्तीसगढ़ के भाटापाड़ा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि आज के भारत ने सीमा पार सर्जिकल और एयर स्ट्राइक की और अंतरिक्ष में उपग्रह को मार गिराया. यह जनता के एक वोट की वजह से है. चुनाव आयोग ने लातूर की एक रैली में प्रधानमंत्री मोदी की टिप्पणी के बाद पिछले सप्ताह महाराष्ट्र के निर्वाचन अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी थी जहां उन्होंने पहली बार वोट डालने वाले युवाओं से उनका वोट बालाकोट हवाई हमला करने वाले जवानों को समर्पित करने को कहा था. चुनाव आयोग के पिछले महीने जारी परामर्श के संदर्भ में रिपोर्ट मांगी गयी. इसमें पार्टियों को सेना की कार्रवाई के संबंध में राजनीतिक दुष्प्रचार में शामिल नहीं होने को कहा गया था.

मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला तेज करते हुए कहा कि ‘नामदार’ की ‘सल्तनत’ की सोच वंचितों को गाली बकने और उन्हें गुलाम समझने की है. मोदी के बयान से एक दिन पहले ही गांधी ने कहा था कि सारे मोदी चोर कैसे हैं. मोदी ने कहा कि गांधी का बयान देश में ‘भाजपा की लहर’ के कारण कांग्रेस और उसके ‘महामिलावट’ के सहयोगियों के बीच हताशा से उपजा है. उन्होंने कहा, ये लोग रोजाना सीमाएं पार कर रहे हैं. उनके मुताबिक मोदी नाम वाले सब चोर हैं. यह कैसी राजनीति है? उन्होंने कुछ तालियां बटोरने के लिए और आपके चौकीदार को अपमानित करने के लिए एक पूरे समुदाय को ही चोर कह दिया.

मोदी ने कहा कि कांग्रेस और उसके महामिलावटी सहयोगी रात में सो नहीं पा रहे हैं. अब वे हताश में मुझे गाली बक रहे हैं, मेरा अपमान कर रहे हैं. देश के मतदाता इसे देख रहे हैं. प्रधानमंत्री ने नेशनल हेराल्ड मामले का नाम लिये बिना कहा, वे एक अखबार निकालने के लिए भूमि आवंटन के बाद घोटाला करके मजे कर रहे हैं. वे जमानत पर हैं. उन्होंने बोफोर्स घोटाले के परोक्ष संदर्भ में कहा, वे राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े सौदों में कमीशन मांगते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें