26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केरल नन रेप केस : क्राइम ब्रॉन्च के सामने उपस्थित हुए बिशप फ्रेंको मुलक्कल

कोच्चि :नन से बलात्कार के आरोपी बिशप फ्रैंको मुलक्कल पूछताछ के लिए केरल पुलिस की विशेष जांच दल के समक्ष बुधवार को पेश हुए. केरल पुलिस की एसआईटी कोच्चि के निकट त्रिपुनितुरा में उनसे पूछताछ कर रही है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि समाचार चैनलों पर आये फुटेज में मुलक्कल तय समय से पांच मिनट […]


कोच्चि :
नन से बलात्कार के आरोपी बिशप फ्रैंको मुलक्कल पूछताछ के लिए केरल पुलिस की विशेष जांच दल के समक्ष बुधवार को पेश हुए. केरल पुलिस की एसआईटी कोच्चि के निकट त्रिपुनितुरा में उनसे पूछताछ कर रही है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि समाचार चैनलों पर आये फुटेज में मुलक्कल तय समय से पांच मिनट पहले 10 बजकर 55 मिनट पर एक निजी कार से अपराध शाखा के कार्यालय पहुंचते दिखे.

छुआछूत के कारण गर्भवती महिला का चिकित्सक ने नहीं किया इलाज, हंगामे के बाद हुआ प्रसव, गर्भ में ही बच्चे की मौत

उन्होंने बताया कि एसआईटी प्रमुख के. सुभाष जालंधर के 54 वर्षीय बिशप से पूछताछ करेंगे. पूछताछ शुरू करने से पहले एर्नाकुलम रेंज के पुलिस महानिरीक्षक विजय सखारे ने कोट्टायम के जिला पुलिस प्रमुख हरी शंकर तथा जांच अधिकारी सुभाष के साथ मिलकर जांच प्रक्रिया में प्रगति की समीक्षा की. नन ने कैथेलिक पादरी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने 2014 से 2016 के बीच कई बार उससे बलात्कार किया.

तेलंगाना ऑनर किलिंग: बिहार से किलर सुभाष शर्मा को पुलिस ने दबोचा, ससुर ने दी थी एक करोड़ की सुपारी

गौरतलब है कि मुलक्कल ने मंगलवार को केरल उच्च न्यायालय में अग्रिम जमानत याचिका दायर की, जिस पर 25 सितंबर को सुनवाई होगी. मुलक्कल ने अग्रिम जमानत याचिका में दावा किया है कि उनके खिलाफ आरोप एक गढ़ी हुई कहानी है, जिसका उद्देश्य बदला लेना है. बिशप के जांच से सहयोग करने के बीच विभिन्न कैथोलिक सुधार संगठनों और ननों के एक समूह द्वारा मुलक्कल की गिरफ्तारी की मांग बुधवार 12 वें दिन भी जारी रही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें