26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सहरसा से लूटी गयी राशि कोढ़ा पुलिस ने जुराबगंज से किया बरामद

- कोढ़ा पुलिस ने जुराबगंज से 60 हजार रुपया किया बरामद

प्रतिनिधि, कोढ़ा

सहरसा जिले के सोनवर्षा राज थाना कांड संख्या 74/2024 में लूटी गयी राशि को कोढ़ा पुलिस ने गुप्त

– कोढ़ा पुलिस ने जुराबगंज से 60 हजार रुपया किया बरामद

प्रतिनिधि, कोढ़ा

सहरसा जिले के सोनवर्षा राज थाना कांड संख्या 74/2024 में लूटी गयी राशि को कोढ़ा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कोढ़ा थाना क्षेत्र के जुराबगंज गांव से 60 हजार रुपया बरामद कर कोढ़ा पुलिस ने सहरसा पुलिस को सुपुर्द कर दिया है. थानाध्यक्ष नंद किशोर सहनी ने बताया कि सहरसा पुलिस से सूचना मिली कि सोनवर्षा राज थाना अंतर्गत लूट की घटना हुई है. अपराधी कोढ़ा थाना क्षेत्र का ही है. सूचना मिलते ही जुराबगंज गांव में छापेमारी कर सहरसा जिले के सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र से लूटी गयी 60 हजार रुपये बरामद की गयी और बरामद की गयी राशि सहरसा पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया.

सासाराम थाना क्षेत्र से लूटी गयी दो लाख की राशि को कोढ़ा पुलिस ने जुराबगंज से किया बरामद

प्रतिनिधि, कोढ़ा

सासाराम थाना क्षेत्र से अपराधियों द्वारा लूटी गयी दो लाख रुपया कोढ़ा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के जुराबगंज से छापेमारी कर दो लाख रुपये बरामद कर शुक्रवार को रोहतास पुलिस को सुपुर्द कर दिया. कोढ़ा थानाध्यक्ष नंदकिशोर साहनी ने बताया कि सासाराम थाना में लूट को लेकर 394/2024 दर्ज किया गया था. सासाराम पुलिस के अनुसंधान में कई अहम सुराग हाथ लगे. जिसके आधार पर वहां के पुलिस के द्वारा कोढ़ा पुलिस को सूचना दी गयी. सासाराम थाना पुलिस के सूचना के आधार पर कोढ़ा थानाध्यक्ष ने एक टीम गठित कर थाना क्षेत्र के जुराबगंज ग्राम में छापेमारी की. छापेमारी के दौरान सासाराम थाना कांड 394/2024 में लूटी गई राशि दो लाख रुपये बरामद कर लिया गया और बरामद की गयी दो लाख रुपये रोहतास पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें