1. home Hindi News
  2. live
  3. jharkhand breaking news live jharkhand latest and breaking news jharkhand hindi news 16 april 2022 grj

Jharkhand Breaking News LIVE Updates: सिमडेगा में नाजायज संबंध के शक में पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Breaking News live Updates
Jharkhand Breaking News live Updates
प्रभात खबर ग्राफिक्स
मुख्य बातें

Jharkhand Breaking News live Updates: भारत का 28वां राज्य है झारखंड. इस राज्य की राजनीति, शिक्षा, स्वास्थ्य, धर्म, अपराध एवं अन्य खबरों के लिए बने रहिए प्रभात खबर डॉट कॉम के साथ. झारखंड की हर छोटी-बड़ी खबरें आपको यहां मिलेंगी सबसे पहले...

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

अवैध संबंध के शक में पत्नी को मार डाला

सिमडेगा जिले के बानो थाना इलाके के लताकेल में पति ने पत्नी को अवैध संबंध के शक में पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. महिला की अस्पताल ले जाने के क्रम में मौत हो गयी. पुलिस मौके पर पहुंचकर गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए बानो सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जा रही थी. इसी क्रम में महिला की रास्ते में ही मौत हो गयी. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन की जा रही है. इधर, मृतका के पति चंद्रवीर सिंह से थाने में पूछताछ की जा रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

सड़क हादसे में चाचा-भतीजे की मौत

कोडरमा बाजार थाना क्षेत्र के बागीटांड़ स्थित लोकाई-बागीटांड़ रोड मोड़ के समीप शनिवार सुबह हुए दर्दनाक हादसे में चाचा और भतीजे की मौत हो गई़ मृतकों में ढाब थाम चंदवारा निवासी सुनील कुमार शर्मा (पिता दमारी शर्मा) व अमन कुमार (पिता संतोष शर्मा) के नाम शामिल हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

पुलिस गाड़ी व ट्रेलर में टक्कर, चार पुलिसकर्मी घायल

लातेहार जिले के महुआडांड़ थाना क्षेत्र एसएच-नौ पर संत जेवियर स्कूल स्थित घाट पर पुलिस की गाड़ी और ट्रेलर (जेएच 02जे4551) में टक्कर हो गयी. इसमें पुलिस गाड़ी में सवार एएसआई व ड्राइवर समेत चार जवान घायल हो गए. घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र, महुआडांड़ लाया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत

कोडरमा में आज शनिवार को सड़क हादसा हो गया. इसमें पिता-पुत्र की मौत हो गयी है. इससे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इलाके में शोक की लहर है.

email
TwitterFacebookemailemail

पत्नी की पीट-पीट कर हत्या

झारखंड के सिमडेगा जिले में पति ने पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि गैर मर्द से संपर्क में रहने के शक में पति ने पत्नी को मार डाला.

email
TwitterFacebookemailemail

अफीम के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

चतरा जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के टेमका गांव से 43 किलो अफीम बरामद किया गया है. इसके साथ ही तीन तस्करों को चतरा पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

email
TwitterFacebookemailemail

पूर्व मंत्री योगेंद्र साव व पत्नी निर्मला देवी को सजा

झारखंड के पूर्व मंत्री योगेंद्र साव व पत्नी निर्मला देवी को 6-6 माह की सजा सुनायी गयी है. रांची कोर्ट ने आज शनिवार को ये फैसला सुनाया. ये मामला 2017 का है. आंदोलन के दौरान मारपीट से जुड़ा हुआ है. इस मामले में कुल 8 लोगों को सजा सुनायी गयी है.

email
TwitterFacebookemailemail

छह दिनों के बाद इंटरनेट सेवा बहाल

Jharkhand Breaking News LIVE Updates: झारखंड के लोहरदगा जिले में छह दिनों के बाद इंटरनेट सेवा बहाल हो गयी है. फिलहाल स्थिति सामान्य बनाने में प्रशासनिक अमला जुटा हुआ है. बाहर जिलों से आये पुलिस के अधिकारी और जवान अभी भी यहां तैनात हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

Jharkhand Breaking News LIVE Updates: भारत का 28वां राज्य है झारखंड. इस राज्य की राजनीति, शिक्षा, स्वास्थ्य, धर्म, अपराध एवं अन्य खबरों के लिए बने रहिए प्रभात खबर डॉट कॉम के साथ. झारखंड की हर छोटी-बड़ी खबरें आपको यहां मिलेंगी सबसे पहले...

email
TwitterFacebookemailemail

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें